Lifestyle

2 बार रिलेशनशिप में रहीं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे जब से बिग बॉस-11 जीतकर घर लौटी हैं. हर कोई उनसे शादी के बारे में सवाल कर रहा है. लोगों की बेकरारी इस कदर बढ़ी है कि वो विकास गुप्ता के साथ उनका नाम जोड़ रहे हैं. हाल ही में स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में एक्ट्रेस अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज खोले. शिल्पा ने कहा कि उनकी दो बार शादी हो चुकी होती अगर…

2 बार रिलेशनशिप में रहीं शिल्पा शिंदे, शादी न होने की बताई वजह

शादी के सवाल पर शिल्पा ने पुरानी बातों को याद करते हुए कहा मेरी शादी अब तक हो चुकी होती. पहले केस में मैंने महसूस किया कि वो शख्स मुझे ग्रांट पर ले रहा था. आपको बता दें, शायद यहां पर शिल्पा एक्स बॉयफ्रेंड रोमित राज की बात कर रही हैं.

शिल्पा आगे कहती हैं, दूसरे केस में मुझे उस रिश्ते में घुटन हो रही थी. वह शख्स बहुत ज्यादा पोजेसिव था.

2 बार रिलेशनशिप में रहीं शिल्पा शिंदे, शादी न होने की बताई वजह

एक्ट्रेस से जब उनकी जिंदगी में आए दूसरे शख्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब देने से मना कर दिया था. वह कहने लगीं कि इन सब बातों से ज्यादा जरूरी यह है कि मैं आज खुश हूं.

 शिल्पा की शादी पर कुछ दिने पहले अर्शी ने कहा था कि एक बार शिल्पा ने मुझे बताया था कि वो कभी शादी नहीं करेंगी. जिसके जवाब में शिल्पा ने कहा था अर्शी बहुत बड़ी झूठी हैं, यह बात हम सभी को पता है. वह कभी अर्शी के साथ दोस्ती नहीं रख सकतीं. साथ ही कभी आकाश डडलानी और अर्शी के लेवल तक नहीं गिर सकतीं.

2 बार रिलेशनशिप में रहीं शिल्पा शिंदे, शादी न होने की बताई वजह

बता दें, मंगलवार को शिल्पा ने टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ के प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ लगाया यौन शोषण का केस वापस ले लिया है. उन्होंने बताया कि मेरा सारा बकाया पैसा वापस हो चुका है. इसलिए केस को आगे बढ़ाने का कोई फायदा नहीं है.

The post 2 बार रिलेशनशिप में रहीं शिल्पा शिंदे appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: pURVANCHAL MEDIA

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com