वेलेंटाइन डे पर एक आदमी ने विवाहित महिला पर फेंका तेजाब

National

जयपुर। जयपुर के झोटवाड़ा थाना इलाके में वेलेंटाइन डे पर एक आदमी ने विवाहित महिला पर तेजाब फेंक दिया। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस सिरफिरे से विवाह करने से मना कर दिया। मामला झोटवाड़ा के ट्रायटन मॉल का है। यहां बुधवार को दोपहर में एक आदमी ने ट्रायटन मॉल में घुसकर महिला पर तेजाब फेंक दिया। घटना में दो स्त्रियों के साथ-साथ आरोपी खुद भी झुलस गया। घटना के समय का CCTV वीडियो सामने आया है, जिसमें लोग आरोपी को पीटते दिखाई दे रहे हैं। सूचना मिलते ही झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों को पास के व्यक्तिगत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।Image result for विवाहित महिला पर फेंका तेजाब

घटना के वक्त बीच-बचाव करने आई महिला को इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई। जबकि आरोपी व पीड़िता का उपचार चल रहा है। घटना के बाद पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल, एडीशनल कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार और डीसीपी अशोक कुमार गुप्ता एसएमएस हॉस्पिटल पहुंचे व पीड़िता वार्ता करने के बाद थानाप्रभारी गुर भूपेन्द्र सिंह को आगे की कार्यवाही करने के आदेश दिए।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, घटना का आरोपी मेहबूब रिक्शा चालक है व उसका पहले से दो बार तलाक हो चुका है। जबकि पीड़ित महिला विवाहित है व उसी के पड़ोस में रहती है। महिला झोटवाड़ा स्थित ट्रायटन मॉल में कार्य करती है। आरोपी का दिल महिला पर आ गया था व वह उससे विवाह करना चाहता था।

आरोपी ने पूछा- तू मुझसे विवाह करगी या नहीं?
वेलेंटाइन डे पर करीब दोपहर 12 बजे महिला को प्रपोज करने ट्रायटन मॉल पहुंच गया। मौके पर उपस्थित लोगों की मानें तो आरोपी ने महिला से पूछा तू मुझसे विवाह करगी या नहीं? महिला के मना करते ही उसने जेब से तेजाब की बोतल निकाली व महिला पर फेंक दिया। घटना में बीच-बचाव करने आई अन्य महिला भी झुलस गई।

15% झुलसी महिला
चिकित्सकों के अनुसार पीड़िता का बॉडी 15 फीसदी से ज्यादा झुलस गया है। दोनों की सुरक्षा के लिए बर्न वॉर्ड के बाहर पुलिस गार्ड तैनात कर दिए गए हैं। चिकित्सकों की अनुमति के बाद ही पुलिस आरोपी को अरैस्ट करेगी।

The post वेलेंटाइन डे पर एक आदमी ने विवाहित महिला पर फेंका तेजाब appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media