Humer

गायब हुए DC4- 57 प्लेन ने की एयरपोर्ट पर लैंडिंन, फिर दोबारा आकाश में हो गया गायब

रोचक डेस्क। क्या आप यह रोचक बात जानकर यकीन कर सकते हैं कि 35 साल पहले गायब हुए एक प्लेन ने अचानक एक एयरपोर्ट पर लैंडिंग की और उसके बाद वह दोबारा आकाश में कहीं गायब हो गया। अगर नहीं, तो पढि़ए इस रोचक घटना के बारे में। जी हां यह बात बिलकुल सत्य है, आज हम आपको एक ऐसी रोचक घटना के बारे में बता रहें हैं जिस पर लोगों को विश्वास करने में परेशानी जरूर होगी। परन्तु यह घटना एक ऐसी घटना है जो कई सौ लोगों के सामने घटित हुई है और वह सभी इस घटना के गवाह थे। वास्तव में कुछ घटनाएं इस प्रकार की हैं जिनका कोई भी साइंटिफिक प्रूफ नहीं है, परन्तु आज भी वह रोचक घटना लोगों के जहन में कैद हैं। आज हम आपको एक ऐसी ही रोचक घटना के बारे में बता रहें हैं।

ये हैं दुनिया की सबसे सेक्सी डॉक्टर, 20 तस्वीरें देखकर आप भी दांतो तले चबा लेगे अंगुलियां

 

बता दें कि यह घटना 1992 में वेनुजुएला के कराकस में घटित हुई थी। उस वक्त डीसी 4- 57 नामक इस चार्टड प्लेन ने यात्रियों के साथ एयरपोर्ट पर लैंड किया था। इस प्लेन को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए, क्योंकि यह चार्टड प्लेन 35 वर्ष पहले अचानक ही गायब हो गया था और आज तक इसका कोई पता नहीं चल पाया था। इस प्लेन ने 1955 में न्यूयॉर्क से मायामी के लिए उड़ान भरी थी, परन्तु रास्ते में ही यह प्लेन गायब हो गया था। इस प्लेन ने जब एयरपोर्ट पर लैंडिंग की तब सभी लोग हैरान रह गए। कंट्रोल रूम के अधिकारीयों ने बताया कि यह वही प्लेन था जो कि 35 वर्ष पहले यात्रियों सहित गायब हो गया था। इस प्लेन के यात्रियों को अब भी यही लग रहा था कि यह प्लेन न्यूयार्क में उतरा है। एयर ट्रैफिक कंट्रोलर ने बताया कि उसने भी जो प्लेन देखा था, वह काफी पुराने वक्त का था। प्लेन में बैठे यात्री कुछ समझ पाते इससे पहले ही प्लेन ने उड़ान भरी तथा वह आकाश में फिर से जाकर अचानक गायब हो गया। इस घटना के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं लग पाया है। वह डी सी 4- 57 प्लेन कहां से अचानक आया था और कहां चला गया, इस बात का भी अभी तक कुछ पता नहीं लगा है। कई लोग डी सी 4- 57 प्लेन की इस रोचक घटना को अलौकिक मानते हैं तो कुछ की मान्यता है कि वह डी सी 4- 57 टाइम लूप में फंस गया होगा। परन्तु सही कारण आज अभी नहीं लगा है और यह रोचक घटना आज तक पहेली ही बनी हुई है।

 

जल्दी कीजिए यहां मकान खरीदने पर पत्नी मिल रही हैं मुफ्त

वैज्ञानिकों को मिला 2 सिर वाला रहस्यमयी जीव, देखकर उड़ गए होश

चाबी से नहीं स्मार्टफोन से होगी आपकी कार स्टार्ट, जानिए इसके बारे में…

 

Source: Google

 

The post गायब हुए DC4- 57 प्लेन ने की एयरपोर्ट पर लैंडिंन, फिर दोबारा आकाश में हो गया गायब appeared first on Rochakkhabare.

Source: Rochak khabare
Click link to read original post
गायब हुए DC4- 57 प्लेन ने की एयरपोर्ट पर लैंडिंन, फिर दोबारा आकाश में हो गया गायब