इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चों के नामों का है ये अर्थ,जाननें के लिए पढें पूरी खबर

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क:बॉलीवुड स्टार ही नही बॉलीवुड स्टार के किड्ज भी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में नजर  जाते है जिसे हर कैमरामैन अक्सर अपने कैमरे में कैप्चर करते हुए नजर आ ही जाता है। ऐसे में इनके बच्चे भी किसी सेलिब्रिटी से कम नही है। ऐसा ही कुछ इन सेलिब्रिटी के बच्चों को नाम को लेकर भी होता है। जो काफी यूनिक होते है। जिसे उनके फैंस भी लाइक करते है।

ऐसा ही एक नाम करीना लाडले तैमूर को लेकर भी है जो काफी रोचक है। तैमूर के इस नाम पर कई सोशल मीडिया यूजर्स, संगठनों ने नाराजगी भी जताई थी। लेकिन शायद आपको पता हो तैमूर के नाम का मतलब आयरन यानी लोहा होता है। इसे फौलाद भी कहा जा सकता है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टारों के बच्चों के नामों के अर्थ है जो शायद आपको पता ना हो।

तो चलिए जानते है इन बॉलीवुड स्टार के बच्चों को नामों के अर्थ के बारे में….

शाहरुख के सबसे क्यूट चार्मिग बॉय के नाम है अबराम  जिसका मतलब शाहरुख मानते है की  यह एक धर्मनिरपेक्ष नाम है। पैगम्बर अब्राहम और भगवान राम के नाम को मिलाकर ये बनाया गया है।

रानी मुखर्जी की बेटी का नाम अदिरा है जिसका अरबी भाषा में मतलब है मजबूत आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी  दोनों ने अपने नामों के शुरुआती अक्षरों को मिलाकर अपनी बेटी का ये नाम रखा।

शिल्पा राज कुंद्रा के बेटे नाम है वियान वियान का मतलब है  जिंदगी या एनर्जी ।

ऐश्वर्या और अभिषेक बेटी का नाम है आराध्या,आराध्या का नाम का अर्थ है जिसकी पूजा की जाए ।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की बेटी का नाम है नितारा जिसका मतलब है जड़ों से गहराई से जुड़ा हुआ ।

बॉलीवुड की इस एक्ट्रैस के पिता ने किया ऐसा काम, जानकर हो जाएगे हैरान

मलाइका को भूल अब इस लड़की को डेट करने लगे है अरबाज

 

The post इन बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बच्चों के नामों का है ये अर्थ,जाननें के लिए पढें पूरी खबर appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera