Sports

18 फरवरी: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें!

वेडिंग फंक्शन में इंस्पायर करने वाला है करीना का अनारकली ड्रैसिंग स्टाइल

फैशन डेस्क:  बॉलीवुड की हॉट मॉम करीना अपने फिट सेक्सी फिगर की खास पहचान रखती है। बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन में रेड कॉर्पेट पर करीना अपनी खूबसूरती का जादू चलाते हुए नजर आ ही जाती है हालहि में करीना एक वेडिंग फंक्शन के दौरान स्पॉट हुई जहां उनका ट्रैडिशनल आउटफिट लुक बेहद ही लाजवाब नजर आया।

हालहि में करीना मुंबई में इंडियन कॉस्टयूम डिजाइनर अनैता श्रॉफ अदजानिया के बेटे की Navjote ceremony अटेंड करने पहुंची। इस दौरान उनका खूबसूरत सा ट्रैडिशनल लुक बेहद ही लाजवाब दिखाई दिया। अपने वेस्टर्न आउटफिट में नजर आने वाली करीना अपने ट्रैडिशनल लुक मे बेहद खूबसूरत दिखी उन्होने पारम्परिक डिजाइनर अनारकली सूट पहना हुआ था। जिसकी फूल स्लीव्स थी। वही बालों की बात करें तो करीना ने बालों की पोनी बनाई हुई थी।

वही कानों में करीना ने लॉन्ग चांदबाली ईयरिंग्स पहने हुए थे। पोल्का डॉट दुप्टटे के साथ करीना इस अवतार में बेहद खूबसूरत आई।

वही उनका स्मोकी आईज लुक भी बेहद शानदार नजर आ रहा था। जिस पर सभी की निगाहे टिकी हुई थी। वेडिंग फंक्शन के लिए करीना का ये स्टाइल बेहद ही लाजवाब हो सकता है।

दुल्हन के लिबास मे दिलों पर छुरिया चलाते हुए नजर आई सोनम, करवाया इतना खूबसूरत फोटोंशूट

इंटरनेट डेस्क: बॉलीवुड फैशनफिस्ता के नाम से मशहूर सोनम का हर स्टाइल हमेशा से ही सुर्खियों भरा रहा है फिर उनका वेस्टर्न लुक हो या फिर ट्रैडिशनल लुक हो हर लुक में सोनम कयामत ढहाते हुए दिखी अपने हॉट फोटोशूट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली सोनम ने हालहि अपने लुक में नजर आई है जिसकी चर्चाए हर तरफ सुनने को मिल रही है

अपने खूबसूरत ट्रैडिशनल अवतार में कयामत ढहाने वाली सोनम ने हालहि में अपना एक लेयेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तारीफ हर तरफ सुनने को मिल रही है। उनका ये फोटोशूट इस सीजन बनने वाली दुल्हन के लिए बेहद खास हो सकता है। इस फोटोशूट में सोनम ने अलग- अलग तरह रंगों के लहंगों को पहनते हुए नजर आ रही है।

सोनम कपूर ने ब्लू कलर की कड़ाई वाली चोली के साथ ग्रे कलर का लहंगा पहना है जिसमे सोनम बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इसे परफैक्क्ट मैच देने के लिए सोनम ने सिर पर मांग टीका गले में हार और हाथों में सोने की चुडिया पहन रखी हैं। जिसमे सोनम बेहद खूबसूरत दिख रही है।

इस सिंपल सोबर लुक में सोनम बेहद खूबसूरत दिख रही है।

खूबसूरती पानें के लिए क्या आपने भी करवाए है ये अजीब तरह के फेशियल

ब्यूटी डेस्क: खूबसूरत दिखने की चाह हर किसी को होती है जिसके लिए लड़कियां  कई तरह के ब्यूटी ट्र्रीटमेंट लेना पसंद करती है। महंगे से मंहगे ब्यूटी प्रोडक्टों का यूज लडकिया अपनी स्किन के यूज करना पसंद करती है। ताकि वह सबसे आकर्षक और खूबसूरत दिखे।  खूबसूरती को पाने के लिए लड़किया ही नही हमारी बॉलीवुड डीवाज भी कुछ कम नही हालहि में बॉलीवुड एक्ट्रैस उर्वशी रौतेला ने एक ऐसी पेनफूल थेरेपी करवाई थी जिसकी चर्चाए हर तरफ सुनने को मिली है।

आज हम आपको इस लेख में खूबसूरती पाने के ऐसे अजीबों गरीब ट्रीटमेंट के बारे में बताएगे जिसका शायद आपको आइडिया ना हो कि इनसे भी खूबसूरती मिलती है….

कपिंग थेरेपी का इस्तेमाल हालहि में उर्वशी रौतेला ने करवाया था।  इस थेरेपी के दौरान एक्यूपंचर स्पेशलिस्ट कॉटन के गोले को पहले शराब में भिगोकर कांच के छोटे कप में रखकर आग लगा दी जाती है। इसके बाद आग को बुझाकर उस गर्म बर्तन को तुरंत स्किन पर रख दिया जाता है। इससे शरीर के अंदर की गंदगी को बाहर निकाला जाता है। फिर स्किन टिश्यू को ऑक्सीजन और दूसरे तत्व देकर आराम पहुंचाया जाता है।

वैम्पायर फेशियल भी आपकी स्किन को खूबसूरत बनाता है। हालहि में किम कार्दशियन ने सुदंर दिखने वैम्पायर फेशियल करवाया था इस थेरेपी में मरीज के स्किन से खून निकालकर उसमें से प्लेटलेट्स, सीरम और हीमोग्लोबिन को अलग कर दिया जाता है। इसके बाद उसे वापस स्किन में इंजेक्ट कर दिया जाता है। जो आपकी स्किन को खूबसूरत बनाता है।

ह्यूमन प्लेसेंटा फेशियल ग्लोइंग स्किन को पाने का तरीका है। इसमें इंसान की गर्भनाल को इस्तेमाल करके फेस मास्क बनाकर चेहरे पर लगाया जाता है। जो आपकी स्किन पर ग्लो लाता है।

बर्ड पू फेशियल इसमें चिड़िया के मल को फेस पर लगाया जाता है, जिससे स्किन का ग्लो बना रहता है। और आपके फेस पर नजर आने वाली बढ़ती उम्र घटती हुई सी नजर आती है।

गुलाब के इस एक फूल से मिलतें है सेहत को ये बेहतरीन फायदें

लाइफस्टाइल डेस्क: वातारण को महकाने वाला गुलाब का फूल ना सिर्फ वातारण में खुशबू को फैलाने के साथ देखने में आकर्षित लगता है। बल्कि इसका इस्तेमाल महिलाएं अपनी खूबसूरती के लिए भी करती है। खूबसूरती के साथ यह आपकी सेहत को भी भरपूर लाभ देता है। जो आपकी शारिरिक परेशानियों को दूर करने के लिए काफी लाभकारी है। गुलाब के भूल में भरपूर मात्रा में विटामिन पाया जाता है। जो हड्डियों को मजबूत बनाने का काम करता है। अगर आप शरीर मे होने वाली इन परेशानियों से परेशान है तो गुलाब का फूल आपको यह राहत भरा काम देने का काम करेंगा।

तो चलिए जानते है गुलाब के फूल के सेहत को मिलने वाले इन बेहतरीन फायदों के बारें में…..

अगर आप हड्डियों की परेशानी से परेशान है तो गुलाब का फूल राहत देने का काम करेगा।  आप इसके लिए  हर रोज गुलाब का गुलकंद खाएं जो आपकी सेहत को बेहतरीन लाभ देगा।

अगर आप बढते हुए वजन से परेशान है तो इस वजन को कम करने के लिए गुलाब का फूल लाभकारी है। इसके लिए आप एक गिलास पानी में 10 से 15 गुलाब की पंखुड़ियां डाल कर उसे भूरा और गुलाबी रंग का होने तक उबालें। फिर इसमें एक चुटकी इलायची पाउडर और स्वादानुसार शहद मिक्स करें और इसे छानकर इसकी दिन मे दो बार पिएं आपकी सेहत को बेहतर लाभ देने के साथ आपके वजन को कम करेगा।

अगर आप हदय रोग की परेशानी से परेशान है तो गुलाब का फूल इस बीमारी को दूर करने के लिए काफी लाभकारी है।  दिल की धड़कन बढ़ने पर आप सूखे गुलाब की पंखुड़ियों को पानी में उबाल कर पीने से राहत मिलती है।

अगर आप शरीर को ठंडकता और फ्रैशनैस बनाए रखना चाहते है तो हर रोज गुलकंद का सेवन जरूर करें। यह आपको डिहाइड्रेशन से बचाएगा। और आपके शरीर की कमजोरी और थकावट को दूर करेगा।

इम्‍यूनिटी सिस्टम को बेहतर बनाने में गुलाब का फूल लाभकारी है गुलाब के फूल में एंटीऑक्‍सीडेंट के गुण पाए जाते है जो की  इम्‍यूनिटी सिस्टम मजबूत बनाए रखते है। इसके लिए आप गुलाब की पत्तियों को सुबह खाली पेट 2 या 3 बार  खाने से शरीर में ताजगी बनी रहेगी ।

ब्लैक बिकिनी मे इस एक्ट्रैस ने दिए इतने हॉट पोज मुंह से निकलेगा WOW

एंटरटेनमेंट डेस्क:बॉलीवुड में अपने अभिनय की खास पहचान रखने वाली निधि अग्रवाल का हॉट लुक अक्सर सुर्खियों की वजह रहा है। हालहि में निधि एक बार फिर से सोशल साइट पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरते हुए नजर आई है।

दरअसल निधि ने हालहि में अपने इंस्टा पर अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर की है। जिसमे उनका हॉट बोल्ड अंदाज फैंस को दीवाना बनाने वाला है।

जिसकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में निधि  ब्लैक कलर बिकनी पहने हॉट पोज देते हुए नजर आ रही है। जिसे उनके फैंस इन दिनों काफी लाइक कर रहे है। उनका ये अंदाज फैंस को मदहोश कर देने वाला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि ने टाइगर श्रॉफ के साथ  ‘मुन्ना माइकल से डेब्यू किया था। और निधि ने बिजनेस मैनेजमेंट की पढाई की है।

गुरुवार के दिन पूजा के दौरान पहने पीलें वस्त्र ,होगी हर मनोकामना पूरी

परम्परागत राजपूती लहंगा ओढनी से निखरेगा हर महिला का रॉयल लुक

 

The post 18 फरवरी: एक क्लिक पर देखें फैशन ,ब्यूटी, लाइफस्टाइल, एंटरटेनमेंट से जुड़ी यें पांच खबरें! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com