Lifestyle

सूखे आईलाइनर से मिलेगा परफेक्ट लुक, इस तरह करें इस्तेमाल

इंटरनेट डेस्क। कॉलेज गोइंग गल्र्स के बीच आईलाइनर का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है। शादी समारोह और कॉलेज के फंक्शन में अलग दिखने के लिए गर्ल आंखों पर डिफरेंट शेड वाले आईलाइनर लगाकर पहुंचना पसंद कर रही हैं। ऑयलाइनर आँखों की खूबसूरती को चारचाँद लगा देता है। आँखें अगर छोटी हो तो ऑयलाइनर लगा लेने भर से और खूबसूरत लगने लगती हैं।

लेकिन लंबे समय रहने के कारण जब यह सूख जाता है तो लडकियां इसे बेकार समझकर फेंक देती हैं। शायद आपको जानकर हैरानी हो लेकिन आप बेकार व सूखे पडे आईलाइनर की मदद से भी अपने सौंदर्य में इजाफा कर सकती है। दरअसल, सूखा आईलाइनर आपकी आईब्रोज को सुंदर बनाने का काम करती है। तो चलिए जानते है सूखे लाइनर से आईब्रोज को सुंदर बनाने के तरीके के बारे में-

सबसे पहले को अपनी आईब्रोज स्पूली से कोम्ब करे सूखा लें। इसके बाद लाईनर से आईब्रोज की बेस पर लाइन ड्रॉ करके उंगलियों से इसे स्मज करें। स्मज करने के बाद स्पूली से आईब्रोज हेयर को नीचे की तरफ कोम्ब करके टॉप बेस पर लाइन ड्रॉ करें।

इसके बाद लाईनर को बालों पर अच्छी तरह लगाएं। आखिर में स्पूली से आईब्रोज हेयर को अच्छी तरह कोम्ब करके शेप दें। शेप देने के बाद बाकी जगहें पर ब्रोज पाउडर लगाकर स्मज करें। आप इसे हाईलाइट करने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल भी कर सकते हैं।

Source: Rochak khabare