…तो इसलिए मर्द बनाते है पराई औरत से संबंध

Sports

इंटरनेट डेस्क। आज के समय में कितनी ही शादियां सिर्फ इसीलिए टूट रही हैं क्योंकि पुरूषों का किसी और महिला के साथ अफेयर होता है। गर्लफ्रेंड और बीवी में कौन बेहतर है, यह एक बहस का मुद्दा हो सकता है। लेकिन एक आम राय है कि बीवी की तुलना में मर्दों को गर्लफ्रेंड ज्‍यादा पसंद आती हैं। शादी के बाद दूसरी औरतों की ओर आकर्षित होना होना मर्दों की आदत के तौर पर शुमार होता जा रहा है। ऐसे में एक सवाल जो सबके मन में उठता है वो ये कि आखिर मर्द दूसरी औरतों की ओर क्यों आकर्षित होते हैं। लेकिन कुछ वजह ऐसी हैं कि मर्दों को गर्लफ्रेंद लगती है बीवी से बेहतर….

घरवालों के प्रेशर या फिर समाज के दवाब में आकर अक्सर कुछ लोगों जल्दी शादी कर लेते हैं। ऐसे लोग जब जिन्दगी के अगले पड़ाव पर पहुंचते हैं तो उन्हें ये लगने लगता है कि उन्होंने काफी कुछ मिस कर दिया है। ये अहसास उन्हें दूसरी औरत की ओर आकर्षित करता है।

पुरूष हमेशा कुछ नया करने की कोशिश करते है। पुरूष हमेशा अपनी दैनिक दिनचर्या वाले जीवन में कुछ नया चाहते है और एक रोमांचक चीजों के साथ सम्‍बंध जोड़ना चाहते है। वह बहुत जल्‍दी की अपनी रोजाना जिन्‍दगी से बोर हो जाते हैं। ऐसे में वे शादी के बाद लव अफेयर जैसा कदम उठाते हैं।

गर्लफ्रेंड से हर बात की परमीशन नहीं मांगनी पड़ती है। लेकिन कोई मर्द शादीशुदा है तो उसे अपनी बीबी से हर बात पर परमीशन या सलाह लेना आवश्‍यक हो जाता है वरना वो गुस्‍सा हो जाती है।

कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनमें अतिरिक्त संबंधों को लेकर क्रेविंग होती है। ऐसे लोग अपने पार्टनर के साथ संतुष्ट होने के बावजूद दूसरे के साथ संबंध बनाने के लिए आतुर रहते हैं।

गर्लफ्रेंड बहुत नज़र नहीं रख पाती है क्‍योकि वो हमेशा साथ नहीं होती। लेकिन बीबी को अधिकार प्राप्‍त होते हैं कि वह आपके साथ रहें। ऐसे में आपकी सारी हरकतों पर उनकी ही नजरें रहती हैं।

बिना शादी के ही आपको कोई पार्टनर मिलता है तो वो ज्‍यादा अच्‍छा है। बस यही सोचकर लड़कों को गर्लफ्रेंड ज्‍यादा पसंद आती हैं। उन्‍हें लगता है जब वो ज्‍यादा चिपकेगी तो उन्‍हें हटाकर कोई और गर्लफ्रेंड बनाना अच्‍छा विकल्‍प है। लेकिन बीबी में ऐसा करना लफड़े वाला काम है।

The post …तो इसलिए मर्द बनाते है पराई औरत से संबंध appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera