सरकारी अधिकारियों पर सिसोदिया की टिप्पणी निंदनीय : कर्मचारी संघ

National

नई दिल्ली : सरकारी कर्मचारी संघ ने बुधवार को दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सरकारी अधिकारियों पर की गई टिप्पणी को ‘लैंगिक रूप से असंवेदनशील’ और ‘निंदनीय’ करार दिया। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए दिल्ली सरकार कर्मचारी संयुक्त मंच के प्रतिनिधियों ने कहा कि नौकरशाहों और वर्तमान हालात से संबंधित सिसोदिया द्वारा मंगलवार को यहां एक राष्ट्रीय सम्मेलन में की गई टिप्पणी अत्यंत ही लैंगिक असंवेदनशील और निंदनीय है।

मुख्य सचिव पर आम आदमी विधायकों द्वारा कथित हमले के बाद पिछले सप्ताह के फैसले पर कर्मचारी संघ अडिग है कि कर्मी ना तो बैठकों में शामिल होंगे और न ही मंत्रियों के साथ फोन पर बात करेंगे।

ये भी देखें : किराया बढ़ाने के बाद यात्रियों की संख्या नहीं बता रहा DMRC : मनीष सिसोदिया

मुख्य सचिव ने पिछले सप्ताह आरोप लगाया था कि 19 फरवरी को मुख्यमंत्री आवास पर अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उनके साथ आप विधायक अमानतुल्ला खान और अन्य आप विधायक ने हाथापाई की थी। आवास पर उन्हें एक बैठक के लिए बुलाया गया था।

कर्मचारी संघ ने कहा था कि मंत्रियों और विधायकों से संपर्क तभी होगा जब कथित हमले के लिए केजरीवाल और सिसोदिया लिखित सार्वजनिक माफी नहीं मांग लेते।

संघ ने इस बात को माना कि सामाजिक कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम और परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने समस्या के समाधान के लिए प्रयास किए लेकिन वह लिखित में सार्वजनिक माफी की मांग पर कायम है।

The post सरकारी अधिकारियों पर सिसोदिया की टिप्पणी निंदनीय : कर्मचारी संघ appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Newstrak hindi