Tech

हिंदुस्तान में रेडमी नोट 5 व रेडमी नोट 5 प्रो के साथ लॉन्च

शाओमी केकी आज फिर सेल है. इस टीवी को दोहपर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर फ्लैश सेल में खरीदा जा सकेगा. इस टीवी को कंपनी ने 14 फरवरी को हिंदुस्तान में रेडमी नोट 5 व रेडमी नोट 5 प्रो के साथ लॉन्च किया था.Image result for Mi LED Smart TV 4 की सेल आज, यह है संसार का सबसे पतला टीवी
इस एलईडी टीवी में 55 इंच की डिस्प्ले है. टीवी में एल्यूमिनियम का फ्रेम व स्टैंड है व यह 4.9 एमएम अल्ट्रा थीन है. कंपनी के दावे के मुताबिक यह टीवी सैमसंग गैलेक्सी एस 8 से भी पतला व एक सिक्के के मोटाई का है. कंपनी का दावा है कि यह संसार का सबसे पतला टीवी है. इस टीवी में भी फोन जैसा बेजल (किनारा) नहीं होगा. इस टीवी में 4K अल्ट्रा एचडी रिजॉल्यूशन मिलेगा.

इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलेगा. इसमें 2 जीबी रैम, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 मिलेगा. वहीं कंपनी ने वीडियो कंटेंट के लिए हॉटस्टार, वूट, सोनी लाइव व हंगामा जैसी कंपनियों से पार्टनरशिप की है. इसमें एक पैचवॉल फीचर है जिसकी मदद से आप वीडियो कंटेंट को टीवी के होम स्क्रीन पर रख सकेंगे.

टीवी के साथ 11 बटन वाला रिमोट भी मिलेगा. इस रिमोट से ही आप सेटअप बॉक्स को भी कंट्रोल कर सकेंगे. यानी आपको दो रिमोट की आवश्यकता नहीं होगी. इस टीवी की मूल्य 39,999 रुपये है. बता दें कि कंपनी 7 मार्च को हिंदुस्तान में एक व सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च करने वाली है.

The post हिंदुस्तान में रेडमी नोट 5 व रेडमी नोट 5 प्रो के साथ लॉन्च appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal mEDIA

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com