National

श्रीलंका में आपातकाल के बावजूद जारी रहेगी T20 Tri series

कोलंबो : जातीय हिंसा के कारण श्रीलंका में मंगलवार को घोषित आपातकाल के बाद भी भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की क्रिकेट टीमों के बीच होने वाला निदास ट्रॉफी टी-20 त्रिकोणीय टूर्नामेंट जारी रहेगा। इस सीरीज का पहला मैच मंगलवार को मेजबान और भारत के बीच होना है। यह मैच भारतीय समयानुसार शाम सात बजे से शुरू होना है। श्रीलंका में आपातकाल की घोषणा के बाद इस मैच के आयोजन को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई थी लेकिन क्रिकेट श्रीलंका (एसएलसी) ने सीरीज जारी रहने की पुष्टि की है।

वेबसाइट ‘क्रिकबज’ की रिपोर्ट के अनुसार, एसएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले डी सिल्वा ने भारत-श्रीलंका मैच के समय पर शुरू होने की पुष्टि की।

सिल्वा ने कहा कि श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और कैबिनेट मंत्रियों ने मंगलवार की सुबह बैठक की और यह फैसला लिया कि निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट का पहला मैच तय समय पर शुरू होगा।

ये भी देखें :श्रीलंका में हिंसा के बाद 10 दिनों के लिए इमरजेंसी, टीम इंडिया कोलंबो में

एश्ले ने कहा, “कोलंबो में ही निदास ट्रॉफी के मैच खेले जााने हैं। ऐसे में तय समय पर शुरू होंगे। इस मामले में भारतीय टीम के प्रबंधन ने भी नोटिस जारी कर दिया है।”

एलएलसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एश्ले ने कहा, “श्रीलंका में अपातकाल के अलावा कर्फ्यू भी लगा है। हालांकि, कर्फ्यू कैंडी शहर में लगा है न कि कोलंबो में। सभी को यह जानकारी दी जाती है कि संबंधित सुरक्षा कर्मियों चर्चा के बाद हमने यह जाना है कि कोलंबो में हालात सामान्य हैं। इस संबंध में अन्य जानकारियां दी जाएंगी।”

श्रीलंका की स्वतंत्रता के 70वें साल के जश्न के रूप में त्रिकोणीय टी-20 सीरीज निदास ट्रॉफी का आयोजन हो रहा है। इसमें मेजबान देश श्रीलंका के अलावा, बांग्लादेश और भारत की टीमें भी हिस्सा ले रही हैं।

The post श्रीलंका में आपातकाल के बावजूद जारी रहेगी T20 Tri series appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Newstrak hindi

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com