National

CDR मामला: ठाणे पुलिस एक्टर नवाज़ुद्दीन को जारी किया समन

नई दिल्ली: अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों के चलते चर्चित बॉलीवुड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अब एक नये बवाल में फंस गए हैं। ठाणे पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) घोटाला मामले में जांच के सिलसिले में उन्होंने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी, उनकी पत्नी और एक वकील को समन जारी किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवाजुद्दीन पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस हायर किए थे और उनके कॉल रेकॉर्ड्स निकलवाए थे।

इस मामले का खुलासा जनवरी में हुआ था। पुलिस उपायुक्त (अपराध) अभिषेक त्रिमुखी ने मीडियाकर्मियों को बताया कि इस मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से कुछ ने पुलिस को बताया था कि एक वकील ने निजी जासूसों से अभिनेता की पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड प्राप्त किए थे जिसके बाद तीनों को समन जारी किया गया।

आरोपियों के मुताबिक़:
– गिरफ्तार किये गये तीन आरोपी प्रसाद पालेकर, अजिंक्य नागरगोजे और जिगर मखवाना ने पुलिस को बताया कि एक वकील ने निजी जासूसों से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी की सीडीआर हासिल की थी। इसलिए इसकी पुष्टि करने के लिए हमने उन्हें बुलाया है।

ऐसे हुआ खुलासा:
गत 24 जनवरी को इस सीडीआर रैकेट का तब पता चला था, जब एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुये पुलिस ने जिले के कलवाक्षेत्र से चार निजी जासूसों को पकड़ा था। बाद में रजनी पंडित नामक महिला जासूस को भी गिरफ्तार कर लिया गया. तब से अब तक इस मामले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

The post CDR मामला: ठाणे पुलिस एक्टर नवाज़ुद्दीन को जारी किया समन appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Newstrak hindi

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com