Sports

करना चाहते हो प्यार का इजहार और आती है शर्म, तो ऐसे करे शरुआत

इंटरनेट डेस्क। हम में बहुत से ऐसे भी हैं जो लकियों से बात करने में बहुत ज्यादा घबराते हैं। श र्मीले लोग हमेशा किसी लड़की को डेट पर ले जाने में कतराते हैं। साथ ही वो अक्सर प्यार का इजहार करने से भी घबराते हैं। मगर अपने आचरण में अगर वो कुछ बदलाव ले आएं तो ये समस्या चुटकियों में दूर हो सकती है। अक्सर लड़कियों को शर्मीले लड़के कम ही पसंद आते हैं इसलिए अगर आप भी लड़कियों से बात करने में शर्माते हैं और सिंगल नहीं रहना चाहते हैं तो ये डेटिंग टिप्‍स आपके काम आ सकते हैं।

आत्‍मविश्‍वास करें यूज़ शर्मीले लोगों में आत्‍मविश्‍वास की कमी होती है और इसी वजह से वो अपने दिल की बात खुलकर नहीं कह पाते हैं अपनी इस कमी को दूर करने की कोशिश करें।

किसी भी लड़की के साथ बात आगे बढ़ाने से पहले पहले आप उससे दोस्ती बढ़ाने की कोशिश करें। उनसे दोस्ताना संबंध बनाकर आप उन्हें आराम से अपने दिल की बात बता सकते हैं। बस एक बात का ख्याल रहे, ऐसे भी दोस्त न बन जाएं कि वो आपको इसी रूप में देखना पसंद करने लगे।

लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना बहुत अच्‍छा लगता है। अगर आप उनकी ड्रेस या लुक्‍स की तारीफ करेंगें तो उन्‍हें आपमें दिलचस्‍पी आने लगेगी।

लड़कियों को हंसी मजाक करने वाले लड़के ज्यादा भाते हैं। कई दफा ये भी देखा गया है कि कम बोलने वाले लोगों का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत अच्छा होता है। अगर आप सामने वाले शख्स को हंसाने में सफल होते हैं तो आपके लिए आगे की राह और आसान हो सकती है।

आपकी डेट जैसी भी रही हो अगली डेट के लिए पूछना ना भूलें। संभावनाएं तभी रहेंगीं जब आप दोबारा उस शख्‍स से मुलाकात कर पाएंगें।

The post करना चाहते हो प्यार का इजहार और आती है शर्म, तो ऐसे करे शरुआत appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com