7 दिन के हनीमून पर पत्नी ने नहीं दी सेक्स की इजाजत, पति ने लौटते ही मांगा तलाक….

Viral

शादी को दो लोगों का अटूट बंधन कहा जाता है. पति पत्नि का रिश्ता सबसे निराला होता है. वे एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं. लेकिन कई बार ऐसे मामले सामने आ जाते हैं जो कि चौंकाने वाले होते हैं और कुछ ही दिनों में खत्म हो जाते हैं. हालांकि कहा जाता है कि शादी का आकर्षण कुछ दिनों के बाद फीका पड़ जाता है. लेकिन इतना फीका हो जाए कि नवविवाहित कपल सप्ताह भर में ही एक दूसरे से ऊब जाए ये कम ही होता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है संयुक्त अरब अमीरात में.

यहां एक कपल की नई शादी हुई तो हसीन सपनों को संजोए हुए यूरोपियन डेस्टिनेशन पर हनीमून के लिए निकल गए. लेकिन वहां से जब यह जोड़ा लौटा तो सब कुछ ठीक नहीं था क्योंकि सप्ताह भर बाद हनीमून ट्रिप से लौटते ही पति ने सरिया कानून के तहत तलाक मांग लिया. लेकिन युवक ने तलाक की जो वजह बताई है वह बहुत ही चौंकाने वाली है. युवक का कहना है कि उसकी बीवी ने उसके साथ सेक्स करने से साफ मना कर दिया और हाथ भी नहीं लगाने दिया.

गल्फ न्यूज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई के रहने वाले एक युवक की शादी वहीं की युवती के साथ हुई थी. शादी के बाद यह कपल यूरोपियन डेस्टिनेशन पर हनीमून के लिए चला गया. लेकिन वहां वह एक दूसरे को प्यार ही नहीं कर पाए. एक सप्ताह के हनीमून पीरियड के दौरान पत्नि ने पति को सेक्स ही नहीं करने दिया.

इतना ही नहीं पति ने दुबई की शरिया कोर्ट में कहा कि उसकी पत्नी बहुत खर्चीली है और उसने अनावश्यक रूप से बहुत पैसा खर्च किया. वहीं पत्नि ने उस पर कंगाल और कंजूस होने का आरोप लगाया है. इस अनोखे मामले को सुलझाने के लिए अदालत ने यह केस मैरिज काउंसलर के पास भेज दिया है.

Source: Gorakhpur times