National

WHAT! अगर करीना जिद न करतीं, तो ‘तैमूर’ का ‘ये’ होता नाम…..

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का बेटा ‘तैमूर’ न सिर्फ अपने क्यूट लुक के कारण इंटरनेट की सनसनी बन चुका है, बल्कि उसका नाम भी काफी चर्चा में रहा है। करीना ने बताया कि पहले उसका नाम ‘फैज’ रखा जा रहा था। करीना ने यह बातें इंडिया टुडे कॉनक्लेव के दौरान कही, जिसमें वह अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ शनिवार को शामिल हुई। Image result for TAIMUR AND KAREENAएक पत्रकार के साथ बातचीत में उनसे पूछा गया कि क्या मीडिया की बहुत अधिक दखलअंदाजी से उनका निजी जीवन प्रभावित हो रहा है, खासतौर से जिस प्रकार से उनके बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया।

Image result for TAIMUR AND KAREENAकरीना ने कहा, “बेशक, ट्रोलिंग चल रही थी, लेकिन उसी दौरान बहुत सारे लोग हमारे समर्थन में भी थे। वे ट्रोल्स हमारे लिए महत्व नहीं रखते।”

Image result for TAIMUR AND KAREENAउन्होंने कहा, “जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई। मैंने सैफ से बात की तो उसने ‘फैज’ नाम सुझाया। उसने कहा, ‘बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है।’ मैंने कहा, ‘तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी।’ और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया।”

Image result for TAIMUR AND KAREENAयह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद है। उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए. और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं. मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है।”

Image result for TAIMUR AND KAREENAउन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं। मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है। वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है।”
Image result for TAIMUR AND KAREENA

The post WHAT! अगर करीना जिद न करतीं, तो ‘तैमूर’ का ‘ये’ होता नाम….. appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Newstrak hindi

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com