Sports

गर्लफ्रेंड नहीं उठाती आपका फोन, ये है वजह!

लाइफस्टाइल डेस्क: अक्सर देखा गया है कि किसी कपल्स का रिश्ता कितना ही मजबूत क्यों नहीं होता है लेकिन एक समय ऐसा भी आता है कि कककी दोनों में से कोई एक नाराज होकर बैठ जाता है, जिससे रिश्ते में प्यार के बजाय दूरीया आने लगती है। इसी तरह कई बार लडक़ों की वजह से लड़कियां उनका फोन को नजरअंदाज भी करने लगती है। ऐसा क्यों होता है, ये हर कोई पार्टनर जानना चाहता है।

जब कोई लडक़ी आपसे बहुत प्यार करती है और एकदम से आपके फोन कॉल को नजरअंदाज करने लगे तो इसकी पीछे कई कारण छुपे हो सकते है। इसकी वजह कई लडक़े छोटी मान लेते है और उन्हे बार-बार कॉल करते रहते है। अगर ऐसी ही बात को लेकर आप बहुत अधिक परेशान है तो इसका कारण जानने की जरूरन है ना कि उन्हे बार-बार कॉल करने की। क्योंकी जब तक ये कारण नहीं जान पाओगे उन्से आप ठीक तरीके से बात नहीं कर सकते है। जब आपकी गर्लफ्रेंड या दोस्त आपके कॉल का जवाब न दे तो समझ जाइये कि यह आपसे दूर रहने के बहाने है, कभी.कभी हो सकता है है कि वे बेहद बिजी है। इस वजह से कॉल को इगनोर कर रही हो।

ऐसा भी हो सकता है कि कॉल के जवाब न देने का कारण उनके पास आपसे बात करने से बेहतर कोई और काम हो। आपसे बात करना उनके लिए उतना जरूरी न हो जितना आपके लिए मायने रखता हो। इसके पीछे ये भी कारण हो सकता है कि लडक़ी को आप में कोई दिलचस्पी न हो, उसे आपसे बात करने में बोरियत महसूस होती हो। इसलिए वह आपका कॉल रिसीव नहीं करती हो, आपको उनके साथ वक्त बिताना अच्छा लगता हो मगर उन्हें इस बात से कोई खुशी न होती हो।

यदि घंटो तक किसी लडक़ी से बात करते रहते है और अचानक वह आपकी कॉल लेना बंद कर दे तब समझ लीजिए वह आपसे बात करना नहीं चाहती। ये भी हो सकता है वह लिमिट में बात करना पसंद करती हो।

The post गर्लफ्रेंड नहीं उठाती आपका फोन, ये है वजह! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com