Sports

लड़कियों पर खूब जंचती है मल्टीपर्पस जेवेलरी, देखें आप पर कौनसी जंचेगी!

फैशन डेस्क: हर लडक़ी की ख्वाहिश होती है कि वे शादी के दिन बहुत क्यूट और खूबसूरत लगे। इसके लिए दुल्हन बनने से कुछ दिन पहले से ही अपने आउटफिट से लेकर ज्वेलरी तक का खास ध्यान रखती है। इसके साथ ही खूबसूरत दिखने के लिए उसके मेकअप का परफेक्ट होना बहुत जरूरी होता है। उसी तरह लड़किया किसी भी फंक्शन में मेकअप से ही नहीं अपने हिसाब से चूज करके ज्वेलरी से भी अपने लुक को निखार सकती है। आजकल मार्केट में मल्टीपर्पस ज्वेलरी बहुत ट्रेंड में चल रही है, इस मल्टीपर्पस ज्वेलरी को आप अपने हिसाब से ब्रेसलेट नेकलेस और एंकलेट्स की तरह पहन सकते हैं। तो चलिए आज हम आपकों कुछ मल्टीपर्पस ज्वेलरी के डिजाइंस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे पहनने के बाद बेहद खूबसूरत लगेगी।

वैसे तो लड़कियां आउटफिट से लेकर फुटवियर तक खास ध्यान रखती है। इसी तरह फैशन और ट्रेंड हमेशा माइंड और कंफर्ट के हिसाब से बदलता रहता है। खूबसूरत लुक के लिए मल्टी पर्पस ज्वेलरी एडजस्टेबल होती है, आप इसे अपने साइज के हिसाब से छोटा या बड़ा कर सकते हैं। आप इसे एक ट्रेंडी एंकलेट की तरह भी कैरी कर सकते हैं।

इन्हे आप इस मल्टीपरपस ज्वेलरी को एडजस्ट करके नेकलेस भी बना सकते हैं, जिसे गले से चिपका कर पहन सकते हैं। इसकी खास बात ये है कि इसे आप किसी भी वेस्टर्न डीप नैक वाली आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। इससे आपको एक बहुत ही खूबसूरत लुक मिल सकता है।

कई लड़कियों को बाजूबंद बेहद पसंद होता है, तो इसके लिए आप इस मल्टीपरपस ज्वेलरी को आप बाजूबंद की तरह भी कैरी कर सकते हैं। आजकल यह बाजूबंद बहुत ट्रेंड में चल रहे हैं। अगर आप इस मल्टीपर्पस ज्वेलरी को अपने शॉर्टकट के साथ एंकलेट के रूप में कैरी करती हैं, तो इसमें आप खूबसूरत ही नहीं बल्कि आपका लुक स्टाइलिश नजर आएगा।

 

The post लड़कियों पर खूब जंचती है मल्टीपर्पस जेवेलरी, देखें आप पर कौनसी जंचेगी! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com