Sports

लडक़ों के लिए मायने नहीं रखती है लड़कियों की खूबसूरती, ये बनाती है दिवाना!

लाइफस्टाइल डेस्क: हर कोई अपनी लाइफ में खूबसूरत सा पार्टनर चाहता है जिसके साथ वे खूलकर बात कर सके। उनके साथ हर वो बात शेयर कर सके जो उनकी जिंदगी में मायने रखती है। इसके लिए कई लडक़े खूबसूरत से पार्टनर के तलाश में रहते है। लेकिन अक्सर कई लड़कियों के दिमाग में रहता है कि लडक़ों को लड़कियों की खूबसूरत ज्याद अटै्रक्ट करती है, जिसकी वजह से वे खींचे चले आते है। उनके करीब आने का एकमात्र का कारण उनकी खूबसूरत और स्टाइल है। लेकिन ये गलत है अक्सर लडके खूबसूरती की वजह से लड़कियों के करीब नहीं जाते है। बल्कि कुछ ऐसी वजह भी होती है। जो उन्हे करीब लाती है। तो चलिए आज हम आपकों कुछ ऐसी ही बात बताएंगे जो लडक़ो को लडकियों के करीब लाती है।

अक्सर लडक़े चाहते है उनका पार्टनर ऐसा हो जो उनके करीब आकर अपनी बात रखने के बजाय उनकी आंखों में आंख डालकर उनसे बात करें। उन्हे ऐसी लड़कियां ज्यादा पसंद होती है, जो आस.पास की राजनैतिक घटनाओं के बारे में पता हो और बाकि दुनिया की घटनाओं की बारे में जानकारी रखती है।

कई लडक़े ऐसी लडक़ी की तलाश में रहते है, जो उन्हे समझे। उनके साथ धूमना ही नहीं बल्कि उनकी हर एक बात को वो करीब से जाने। जिससे उन्हे प्यार का एहसास हो सके। अक्सर देखा गया है कि लड़कियां लडक़ों की जिंदगी में आकर केवल घूमने तक का ही उनका साथ रह जाता है, जिससे रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाता है। ऐसे में दोनों को करीब से जानना बहुत जरूरी है।

वैसे ये खूबी बहुत ही कम महिलाओ में होती है। साथ ही जो लड़किया गेम्स में इंट्रेस्टेड रहती है और उनसे पूछती है कि जरा देखो स्कोर कितना हुआ। लड़कियों की ऐसी आदते लड़को को खूब भाती है। जब कोई लड़का बात कर रहा है और ऐसे में लड़की उनकी बात को ध्यान से सुने, तो लड़के इस तरह की लड़कियों ज्यादा पसंद करते है. ज्यादातर लड़के को ऐसी लड़की भी पसंद आती है जो उनके हर फैसले में उनके साथ हो और उनका सपोर्ट करे।

The post लडक़ों के लिए मायने नहीं रखती है लड़कियों की खूबसूरती, ये बनाती है दिवाना! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com