इस कंपनी ने की ‘जेम्स बॉन्ड’ के साथ ऐसी धोखाधड़ी कि अब….

National

नई दिल्ली: पूर्व जेम्स बॉन्ड पियर्स ब्रॉसनन एक पान मसाला कंपनी का विज्ञापन कर विवादों में घिर गए हैं। जेम्स बॉन्ड ने इस विज्ञापन के लिए पान मसाला कंपनी को जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाया है कि उन्हें धोखे में रखकर विज्ञापन करवाया गया। जेम्स बॉन्ड को दिल्ली सरकार की ओर से कानूनी नोटिस भेजा गया था।

हॉलीवुड अभिनेता पियर्स ब्रॉसनन ने कहा है कि कंपनी ने उनके साथ धोखाधड़ी करते हुए उत्पाद की नुकसानदेह प्रकृति के बारे में उन्हें अंधेरे में ऱखा। उन्हें बताया गया था कि यह एक तरह का माउथ फ्रेशनर है।

दिल्ली सरकार के अतिरिक्त स्वास्थ्य निदेशक एस के अरोड़ा ने जेम्स बॉन्ड व कंपनी के निदेशकों को नोटिस देकर पूछा था कि क्यों न उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू की जाए।

दिल्ली सरकार ने सभी नामी शख्सियतों व मास मीडिया एजेंसियों से पान मसाला, चाय, इलायची व अन्य सामानों के नाम पर तंबाकू के छद्म विज्ञापनों के प्रचार अभियान से न जुड़ने की अपील की है।

जेम्स बॉन्ड को पान मसाला का विज्ञापन करते देख कर लोगों ने उनकी आलोचना की थी और वह विवादों में आ गए थे लेकिन अब उन्होंने खुद मान लिया है कि उन्हें बेवकूफ बनाया गया था और वह इस मामले में सरकार को सहयोग करने को तैयार हैं चाहे विज्ञापन का करार पूरा हो या न हो।

The post इस कंपनी ने की ‘जेम्स बॉन्ड’ के साथ ऐसी धोखाधड़ी कि अब…. appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Newstrak hindi