ऑस्ट्रेलिया की इस महिला खिलाड़ी को भारत का ये महान प्लेयर है बहुत पसंद!

Sports

खेल डेस्क: क्रिकेट जिसके फैंस भारत में ही नहीं बल्कि विश्वों में इस खेल की प्रति गजब की दिवानगी देखने को मिलती है। अपने खास प्लेयर को बैटिंग या बॉलिंग करते देखना उनके लिए गजब का पल होता है। इसी तरह इन खिलाडियों की लाइफ को लेकर भी हर फैंस बड़ी दिलचस्पी दिखाते है। लेकिन इस समय जिस तरह पुरुष खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से अपने देश का नाम रोशन कर रहे उन्ही की तरह महिला क्रिकेट टीम भी किसी से कम नहीं है। वर्तमान माहौल में महिला क्रिकेटर को लेकर फैन्स का काफ ी उत्साहित नजर आने लगे हैं। महिला खिलाडिय़ों के अच्छे प्रर्दशन का ही असर है कि इस समय हर क्रिकेट फैन्स अब महिला क्रिकेट के मैच को देखने में काफी दिलचस्पी दिखाते हैं।

ऐसे में आज हम आपकों ऐसे महिला खिलाड़ी के बारे में बताएंगेे जिनका जलवा मैदान पर तो चलता ही है, साथ में उनकी निजी लाइफ को लेकर वे अक्सर सुर्खियों मे बनी रहती है। ये ऐसी महिला महिला क्रिकेटर है जहां अपने परफॉर्मेंस से कमाल करके क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीतने में सफल रहती है। वैसे ही कई ऐसी महिला क्रिकेटर हैं जो अपनी खूबसूरती से भी क्रिकेट फैन्स का दिल जीतने में सफल रहते हैं। लेकिन आज हम बात करेंगे ऑस्ट्रेलिया की एक महिला क्रिकेटर हैं जिनका नाम है एलिस पैरी जो अपनी खेल के साथ- साथ अपनी खूबसरती के लिए फैन्स के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

एलिस पैरी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट में एक ऐसा नाम है जिन्होंने अपने ऑलराउंडर खेल से हर किसी को चकित कर दिया है। लेकिन आज हम इस खूबसूरत खिलाड़ी की बात क्यों कर रहे है। इसकी वजह है बहुत खास है। जिस तरह कई महिला क्रिकेटर भारत के विराट कोहली के लुक्स और फिटनेस पर मोहित हो जाती है, उसी तरह एलिस पैरी को भारत के महान दिग्गज सचिन तेंदुलकर काफ ी पसंद हैं।

अभी हाल ही में आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फ ोटो पोस्ट की है जिसमें एलिस पैरी कई महान दिग्गजों से बात कर रही हैं। इसी दौरान एलिस पैरी ने खुलासा किया कि उन्हें भारत के महान सचिन तेंदुलकर काफ ी पसंद हैं।यहीं नहीं सचिन तेंदुलकर ने एलिस पैरी को 2020 में होने वाले महिला वल्र्ड टी. 20 में कैसे बेहतरीन परफॉर्मेंस करे उस बारे में कई बातें भी कही है।

 

The post ऑस्ट्रेलिया की इस महिला खिलाड़ी को भारत का ये महान प्लेयर है बहुत पसंद! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera