राहुल ने केंद्र पर सीबीआई के दुरुपयोग का लगाया आरोप

National
कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा गवर्नमेंट पर CBI का दुरुपयोग  बदले की पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया है. राहुल ने एक अखबार में छपी रिपोर्ट का हवाला देते हुए यह आरोप लगाए हैं.
Image result for राहुल ने केंद्र पर सीबीआई के दुरुपयोग का लगाया आरोप

ऐसा माना जा रहा है कि CBI के दुरुपयोग के सवाल पर राहुल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के समर्थन में खड़े हो गए हैं. अखबार में छपी रिपोर्ट में रेलवे टेंडर घोटाला केस में CBIद्वारा लालू यादव को फंसाने का आरोप लगाया गया है.

राहुल ने सोशल मीडिया ट्विटर पर लिखा कि, “बीजेपी गवर्नमेंट विपक्षी पार्टियों के प्रमुख नेताओं को धमकी देने  परेशान करने के लिए CBI का प्रयोग कर रही है. अब एक न्यूज रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है कि लालू यादव के विरूद्ध केस दर्ज करने के लिए CBI पर दबाव बनाया गया था. जबकि खुद CBI की कानूनी टीम ने उसे ऐसा नहीं करने की सलाह दी थी. मोदी जी का अगला निशाना कौन है?”

राहुल गांधी ने सीधे पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कहा है  उनसे सवाल किया है कि इसके बाद आप अगला टारगेट किसे बनाने जा रहे हैं?

लालू ने कहा- पीएम मोदी हिंदुस्तान में बदले की पॉलिटिक्स के जनक

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने अपनी ट्वीट में भारतीय एक्सप्रेस में छपी एक समाचार का हवाला दिया है. अखबार में प्रकाशित समाचार के मुताबिक CBI पर दबाव डालकर रेलवे में हुए टेंडर घोटाला केस में पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद को गलत तरीके से फंसाने की प्रयास की गई है.

प्रकाशित समाचार में दावा किया गया है कि CBI की कानूनी टीम ने रेलवे टेंडर घोटाला केस में लालू प्रसाद यादव को क्लीनचिट दे दी थी.

राहुल गांधी के ट्वीट को राजद प्रमुख लालू यादव ने रीट्वीट किया है. साथ ही पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए बोला है कि मोदी हिंदुस्तान में बदले की पॉलिटिक्स के जनक हैं.

लालू प्रसाद यादव ने लिखा है कि, “केवल वही आदमी जिसके पास लोगों के सवालों का जवाब लोगों की समस्याओं का निवारण नहीं होता, बदले की पॉलिटिक्स करता है. वह हिंदुस्तान में बदले की पॉलिटिक्स के जनक  मास्टर हैं. उनकी बदले की पॉलिटिक्स के कारण संस्थाओं की विश्वसनीयता  अस्तित्व मिट गए हैं.

The post राहुल ने केंद्र पर सीबीआई के दुरुपयोग का लगाया आरोप appeared first on Poorvanchal Media Group.

Source: Purvanchal media