सीएम योगी ने किया रवाना, गोरखपुर से पहली बार यात्रियों को लेकर उड़ी बोईंग जेट….

Viral

उपचुनाव में मतदान के पश्चात कल महंत योगी आदित्यनाथ अपने गृह जनपद पहुचे । गुरु गोरखनाथ के दर्शन करने के पश्चात अपने गुरु श्री महंत अवैद्य नाथ जी महाराज के आशीर्वाद लिए । उसके पश्चात हर साल के भांति इस साल भी विधिवत कन्या पूजन किये । बहुप्रतीक्षित स्पाइस जेट की बोईंग रविवार को गोरखपुर से 189 यात्रियों को लेकर दिल्ली के लिए 12:30 बजे उड़ान भरी। कन्या पूजा के लिए गोरखपुर आ रहे सीएम योगी आदित्यनाथ विमान को एयरपोर्ट पर हरी झण्डी दिखाई। उसके बाद लखनऊ के लिए रवाना हो गए। मुख्यमंत्री 3 मार्च को पुन: गोरखपुर आएंगे।

लांचिंग किराया महज 2999 रुपये होने से 189 सीटर बोईंग में शनिवार रात 8 बजे तक 180 सीट बुक हो चुकी थी। स्पाइस जेट के मैनेजर जय सिंह ने बताया कि बची आठ सीटें भी रविवार की सुबह 9 बजे बुक हो गई।

स्पाइस जेट की बोईंग सेवा रामनवमी से शुरू, एटीआर बंद
बोईंग परिवर्तित समय 12:35 बजे गोरखपुर से प्रस्थान कर 1:55 बजे दिल्ली पहुंची। यानी अब महज 80 मिनट में विमान आपको दिल्ली पहुंचा देगी। ऐसा पहली बार हुआ कि एक साथ 189 यात्री दिल्ली की यात्रा किए। इसके पहले एक साथ अधिकतम 82 यात्रियों ने ही दिल्ली की यात्रा की है। इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह पुराने एटीआर से कम समय लेगी और आरामदायक है।

Source: Gorakhpur times