कांगड़ा के तीन नाइजीरियाई समुद्री डाकुओं द्वारा अपहृत युवकों की रिहाई का किया आग्रह  

National

 

दिल्ली / न्यूज़ व्यूज पोस्ट

केंद्रीय स्वास्थ्य  मंत्री   जे पी नड्डा, ने आज विदेश मंत्री   सुषमा स्वराज से नाइजीरियाई समुद्री डाकुओं द्वारा अपहृत किए गए तीन कांगड़ा युवाओं की रिहाई सुनिश्चित करने के लिए बातचीत की।  सुषमा स्‍वराज ने  नड्डा को हरसंभव सहायता का आश्वासन दिया और कहा कि विदेश मंत्रालय नाइजीरिया और बेनिन सरकार के साथ लगातार संपर्क में है और बंधकों की रिहाई के लिए सभी संभावनाएं तलाश रहा है।

“सरकार जल्द से जल्द उन्हें वापस लाने के लिए दृढ़ता से कार्य कर रही है।  नड्डा ने कहा कि हम अपनी ओर से हर संभव प्रयास कर रहे हैं ताकि उनकी सुरक्षित वापसी सुनिश्चित हो सकें। उन्होंने आगे कहा कि विदेश मंत्रालय ने बंधकों की शीघ्र रिहाई के लिए नाइजीरियाई और बेनिन सरकार के साथ मामला उठाया है। श्री नड्डा ने आगे कहा कि मैं  विदेश मंत्रालय और हिमाचल प्रदेश सरकार के साथ लगातार संपर्क में हूं।

तीन अपहृत भारतीय नागरिकों की पहचान नगरौटा सूरियां से  सुशील कुमार, समलोटी से पंकज कुमार और पालमपुर से अजय कुमार के रूप में की गई है।

The post   कांगड़ा के तीन नाइजीरियाई समुद्री डाकुओं द्वारा अपहृत युवकों की रिहाई का किया आग्रह   appeared first on News Views Post.

Source: News views