वॉर्नर ने छोड़ी हैदराबाद की कप्तानी, पहली बार होंगे सभी टीमों के कप्तान भारतीय

Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत में प्रतिवर्ष आयोजित होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन का आगाज़ इस बार आगामी 7 अप्रैल से होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में बॉल टैंपरिंग विवाद के बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया। इसके बाद अब डेविड वॉर्नर को आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी से हटा दिया गया है।

बॉल टैम्‍परिंग मामला सामने आने के बाद वॉर्नर पर SRH की कप्‍तानी छोड़ने को लेकर भारी दबाव था। सनराइजर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के शानमुगम ने कहा मौजूदा प्रकरण को देखते हुए वार्नर ने हैदराबाद की कप्तानी छोडऩे का फैसला किया है।

वार्नर के कप्तानी छोड़ने के बाद टीम के पास उनका स्थान लेने के लिए कई खिलाड़ी हैं। फिलहाल, कप्तानी के रेस में शिखर धवन और साहा का नाम आगे चल रहा है। लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी जा सकती है।

यदि शिखर धवन को कप्तानी की कमान दी जाती है तो ये पहली बार होगा कि आईपीएल के किसी सीजन में सभी टीमों के कप्तान भारतीय ही होंगे।

बता दें कि अफ्रीका के खिलाफ खेले गए केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन तीन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस विवाद में फंसे थे, जिसमें केमरून बेनक्रॉफ्ट समेत इन दोनों खिलाड़ी का भी नाम शामिल है।

The post वॉर्नर ने छोड़ी हैदराबाद की कप्तानी, पहली बार होंगे सभी टीमों के कप्तान भारतीय appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera