इस भारतीय बल्लेबाज का पिता करता था मामूली नौकरी, लेकिन आज बेटा है करोड़पति

Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: टीम इंडिया के विकेट कीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने आईपीएल 11 से पहले मैदान पर धमाकेदार वापसी की है। लगता है धोनी की रिटायरमेंट के बाद उनकी जगह अपना दावा मज़बूत करने के इकलौते मकसद से खेल रहे हैं। पहले दिनेश कार्तिक ने निदाहस ट्रॉफी फाइनल में ग़दर काटा था। अब रिद्धिमान साहा ने तांडव मचा दिया है। साहा ने एक क्लब टी20 मैच में 20 गेंदों पर 102 रन बना डाले।

आईपीएल के इस सीजन में गत चैंपियन सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से मैदान पर उतरने वाले साहा की तैयारी चल रही है, लेकिन शनिवार को एक मैच में उनके बल्ले ने जो आग उगली है, उसे देखकर उनकी तैयारियों का अंदाजा लगाया जा सकता है।

हले ये रिकॉर्ड वेस्टइंडीज के क्रिस गेल के नाम था। उन्होंने ये रिकॉर्ड IPL 2013 में पुणे के खिलाफ 30 बॉल पर सेन्चुरी लगागर बनाया था।

लेकिन आपको बता दें कि टीम इंडिया की टेस्ट टीम में नियमित विकेटकीपर साहा का बचपन कुछ खास अच्छा नहीं गुजरा है। लेकिन वे आज करोड़पति बन चुके है।

साहा के पिता का नाम प्रशांत साहा है। वह पश्चिम बंगाल इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में जॉब करते थे। उनकी कम कमाई कम थी। इस वजह से उनकों बचपन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

साहा के पिताजी खुद फुटबॉल के खिलाड़ी रहे हैं और उनका क्रिकेट के प्रति लगाव भी था,यही नहीं वह सिलीगुड़ी के लीग मैचों मे विकेटकीपर बल्लेबाज भी रह चुके हैं। ऐसे में साहा को हमेशा से ही क्रिकेट में आने के लिए उनका सहयोग मिलता रहा।

रिद्धिमन साहा के अलावा भी कई ऐसे भारतीय क्रिकेटर्स हैं जो आज अच्छा लाइफस्टाइल जी रहे हैं, लेकिन स्टार बनने से पहले इन क्रिकेटर्स के पिता मामूली नौकरी करते थे।

The post इस भारतीय बल्लेबाज का पिता करता था मामूली नौकरी, लेकिन आज बेटा है करोड़पति appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera