डेविड वॉर्नर का आईपीएल से पत्ता साफ़, इस बल्लेबाज को मिली सनराइजर्स टीम में जगह

Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉल टेंपरिंग के विवाद में फंसने के बाद ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर के बुरे दिन शुरू हो गए। ऑस्ट्रेलिया टीम से उन्हें आईपीएल से भी बाहर होना पड़ा। आईपीएल के 11वें सीजन में डेविड वॉर्नर की जगह सनराइजर्स हैदराबाद की टीम में एलेक्स हेल्स को शामिल किया गया है।

एलेक्स हेल्स दुनिया के उन चुनिंदा बल्लेबाज़ों में से एक हैं, जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय टी 20 क्रिकेट में शतक लगाने का कमाल किया है।

शनिवार को हैदराबाद की टीम ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया अकाउंट पर किया दी है। एलेक्स हेल्स 174 टी-20 मैचों में 4704 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 30 अर्धशतक भी लगाए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की कि हैदराबाद स्थित फ्रेंचाइजी ने वार्नर के स्थानापन्न के तौर पर हेल्स का चयन किया है।

आईपीएल में हेल्स पहले भी मुंबई इंडियंस की ओर से खेल चुके हैं। हैदराबाद ने हेल्स को रजिस्टर्ड एंड एवलेबल प्लेअर पूल (आरएपीपी) से उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में अपनी टीम के साथ जोड़ा।

बता दें कि बॉल टेंपरिंग मामले में डेविड वार्नर ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बैन किए जाने से पहले ही हैदराबाद टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। जबकि बीसीसीआई तरफ से भी आधिकारिक तौर पर कहा गया था कि बैन के बाद दोनों खिलाड़ी आइपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

The post डेविड वॉर्नर का आईपीएल से पत्ता साफ़, इस बल्लेबाज को मिली सनराइजर्स टीम में जगह appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera