Lifestyle

लड़कियों की वो आदते जो लड़को को बिलकुल पसंद आती, जानिए…

लाइफस्टाइल डेस्क: आमतौर पर एक रिश्ते की शुरुआत तब होती है जब दो लोग एक दूसरे से प्यार करने लग जाते हैंI हो सकता हैं कि एक दूसरे को डेट करेंI किसी रिश्ते के सफ़ल होने का कोई एक फार्मूला नहीं है। लड़को को लेकर हर लड़की के मन में हजारों तरह के सवाल होते है। कहते है कि लड़का किसी भी सुंदर लड़की को देखते ही उस पर लट्टू हो जाता है। लेकिन ऐसा बिलकुल नहीं है। वह भी उसमें कुछ अपनी पसंद की खुबिया जरूर देखता है। अगर लड़कों के बारे में पूछा जाए तो उन्‍हें ऐसी लाइफ पार्टनर चाहिये जो देखने में अच्‍छी हो, हर बात को माने और उनकी लाइफ में किसी भी प्रकार का कोई दखल ना करे। लड़कियों की कुछ आदते ऐसे होती है जो पुरुषों को बिल्‍कुल भी पसंद नहीं होती। आइये हम बताते है आपको कि लड़को को लड़कियों की कौनसी बाते बुरी लगती है:-

बहुत सी लड़कियां ऐसी होती हैं जिन्हें रंगों से प्यार होता है, लेकिन इनमें से कुछ ऐसी होती हैं जिन्हें रंगों से कुछ ज्यादा ही प्यार होता है। लड़के सिंपल होते हैं लेकिन उन्हें भी रंग पसंद होते हैं, पर वो आपकी ब्ल्यू जींस, येलो टॉप और रेड जैकेट को एक साथ बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे।

किसी भी लड़के को ये पसंद नहीं है कि उसकी जिंदगी को कोई और कंट्रोल करे। अगर को लड़की उस पर कंट्रोल करना चाहती है या अपने अनुसार चलाना चाहती है तो ऐसी लड़कियां लड़को को बिलकुल पसंद नहीं होती है।

अगर लड़कियां किसी पार्टी या डेट पर जाती हैं तो, ज्‍यादा खाने से शर्माती हैं। हांलाकि ज्‍यादातर महिलाएं अक्‍सर डायटिंग पर ही होती हैं। जब लड़की कम खाएगी तो लड़के को भी कम खाना पडे़गा, जो कि लड़के में चिढ़ पैदा कर देता है।

पुरुषों को महिलाओं का ज्‍यादा मेकअप लगाना ज्‍यादा पसंद नहीं होता। पुरुषों को वही लड़कियां अच्‍छी लगती हैं जो बिल्‍कुल प्राकृति दिखती हों।

ये बात तो सभी मानते है कि लड़कियों को बोलने की बहुत आदत होती है लेकिन कई बार लड़के भी ये चाहते है कि कोई उनकी भी सुने। अगर लड़की उसकी कोई बात नहीं तो वह लड़के को पसंद नहीं आती है।

डेट पर गए हैं और बॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें करने के बजाए फोन में बिजी है तो सोच लीजिए उस लडके का पारा कितना चढ़ा होगा।

Source: Rochak khabare