नर्गिस और साधना की भूमिका निभायेंगी ऐश्वर्या राय, दो पुरानी फिल्मों के हैं ऑफ़र

Entertainment

एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अब तक कई दमदार किरदारों को पर्दे पर बखूबी निभा चुकी हैं। ‘वो कौन थी’ मूवी का रिमेक जल्दी ही बनने वाला है, इस फिल्म में साधना की भूमिका ऐश्वर्या राय निभायेंगी।

मनोज कुमार और साधना स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘वो कौन थी?” को लेकर हाल ही में खबर आई कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट जल्द ही इस फिल्म का रीमेक बना सकता है। दरअसल, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के रीमेक के लिए मेकर्स से इसकी राइट्स भी हासिल कर ली है। इस फिल्म में साधना की भूमिका ऐश्वर्या राय बच्चन निभाएगी।

ऐश्वर्या ने यह भी बताया कि इसके अलावा वह ‘रोत और दिन’ फिल्म के रिमेक में फिल्म एक्ट्रेस नरगिस का किरदार अदा करेंगी। आपको बता दें कि ‘वो कौन थी’ में साधना और ‘रात और दिन’ में नरगिस मुख्य भूमिका में नजर आईं थीं और अब यह दोंनों भूमिका ऐश्वर्या निभाएंगी।

फ़िलहाल ऐश्वर्या अभी ‘फन्ने खान’ मूवी की शूटिंग में व्यस्त हैं, इस फिल्म के डायरेक्टर अतुल मंजरेकर हैं. यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज होगी। शादी और मां बनने के बाद ‘जज्बा’ मूवी से ऐश ने वापसी की थी।

The post नर्गिस और साधना की भूमिका निभायेंगी ऐश्वर्या राय, दो पुरानी फिल्मों के हैं ऑफ़र appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera