इस बात को पढ़कर आप भी कहेंगे वाकई अक्षय कुमार है रियल लाईफ हीरों!

Entertainment

बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार सभी लेागे के पंसदीदा आभिनेता है। अक्षय और ट्विंकल खन्ना हमेशा लवबर्डस की लिस्ट में हमेंशा टॉप पर रहते है। ये दोनो कपल हमेंशा एक दूसरे के लिए खड़े नजर आते है।

टॉयलेट एक प्रेम कथा और पैडमैन जैसी कॉमर्सियल मूवीज की सफलता के बाद अक्षय ने हाल ही के एक इंटरव्यू के दौरान अपने रियल लाईफ हीरो होने की बात की ।

हाल ही में जब ट्वीकल खन्ना ने टॉयलेट एक प्रेम कथा-२ के बारें में ट्वीट किया तो सभी लोग इसके लिए काफी क्रेजी हो गए।

ऐसा लगता है कि अक्षय अभी तक उनके फॉलोवर्स के ट्वीट के ट्रॉल को भूल नहीं पाए है। इसके बाद उन्होनें अपने फॉलोवर्स को पब्लिक के लिए बायो टॉयलेट के लिए जवाब देने का फैसला किया। एक महिने के बाद ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि उनकी मॉनिग वॉक कैसे सोशल मीडिया पर फैल गई।

अक्षय ने शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे के साथ मिलकर यह सुनिश्चित किया कि इस समस्या का हल हो गया। शौचालयों में जाहिरा तौर पर एक जैव-डायजेस्टर होगा, जिसका अर्थ है कि कोई बदबू नहीं होगी। इसके अलावा, इन सार्वजनिक शौचालयों में न केवल झुग्गी निवासियों के लिए एक अद्भुत पहल होगी, बल्कि दर्शकों के लिए बहुत अच्छी होगी।

अक्षय के प्रयास केवल आंशिक रूप से इस समस्या का समाधान करेंगे, इस सुपरस्टार ने फिर से साबित कर दिया है कि किसी काम करना किसी बात को जोर से बोलने से काफी अच्छा होता है।

दिशा पटानी ने हटाया टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग की अफवाहों से परदा!

The post इस बात को पढ़कर आप भी कहेंगे वाकई अक्षय कुमार है रियल लाईफ हीरों! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera