सलमान की सजा से फंसे उनके अरबों के प्रोजेक्ट, जानें पूरा मामला

National

लखनऊ: सलमान खान को काले हिरण के शिकार मामले में 6 साल की सजा सुनाई गई है और उन पर 10 हजार का जुर्माना किया गया है। अब उनकी फिल्मों के कई प्रोजेक्ट रुक सकते हैं, बल्क‍ि करोड़ों की रकम भी फंस सकती है। सलमान इस समय कई प्रोजेक्ट से जुड़े हैं या जुड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- बड़ी खबर: सलमान खान को मिली 5 साल की सजा, हिरासत में लिए गए

रेस 3

सलमान खान इस समय रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अभी अधूरी है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपए है। सलमान इसमें मुख्य भूमिका अदा कर रहे हैं । यदि सलमान को सजा के बाद ये प्रोजेक्ट अटक सकता है।  साथ ही प्रोड्यूसर्स द्वारा फिल्म में लगाई रकम फंस सकती है।

भारत

सलमान खान भारत नाम की एक फिल्म में काम कर रहे हैं, जो कि कोरियन फिल्म ऑड टू माय फादर की हिन्दी रीमेक होगी। ये फिल्म भी ठंड बस्ते में चली जाएगी। इस फिल्म का निर्माण अली अब्बास जफर कर रहे हैं। उनके साथ सलमान पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा है बना चुके हैं। सलमान की इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है। इसकी शूटिंग पंजाब, मुंबई, दिल्ली और अबुधाबी में होनी थी।

दबंग 3

सुपरहिट सीरीज दबंग 3 में भी सलमान का होना तय है। इस फिल्म की शूटिंग भी साल के अंत में शुरू होने वाली थी । अब ये प्रोजेक्ट भी ठंडे बस्ते में जा सकता है।

ये भी पढ़ें- काला हिरण मामले में सलमान हुए दोषी करार, अन्य सितारे बरी

बिग बॉस 12

सलमान खान का नाम अब तक बिग बॉस के अगले सीजन के लिए तय है। अक्टूबर में शुरू होने वाले बिग बॉस 12 के लिए सलमान की जगह अन्य होस्ट खोजना पड़ सकता है। सलमान खान इस शो के लिए करीब 11 करोड़ रुपए फीस लेते हैं।

 

 

The post सलमान की सजा से फंसे उनके अरबों के प्रोजेक्ट, जानें पूरा मामला appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack