ipl पहले मैच जीतने के बाद धोनी को लगा बड़ा झटका!

Sports

आईपीएल 2018 में सबसे पहला मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था जो बेहद रोमांचक रहा है। लेकिन इस मैच में अंतिम ओवर में कुछ ऐसा हुआ की दर्शकों में रोमांच भर गया। भारी कोशिशों के बाद भी मुंबई इंडियंस जीत नहीं सकी। इस मैच के हीरो रहे ड्वेन ब्रावो ने आखिरी 3 ओवर में इस कदर चौके.छक्के जड़े की मुंबई इंडियंस जीता जिताया मैच हार गई और चेन्नई सुपर किंग्स हार कर भी जीत गई।

लेकिन आज चैन्नई टीम का मुकाबला कोलकत्ता नाइट राइडर्स से है। लेकिन इससे पहले चेन्नई के लिए एक बुरी खबर आ गई है। पहले मैच जीतने के बाद धोनी की मुश्किलें अब बढ़ ेगई है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के ऑलराउंडर केदार जाधव आइपीएल से बाहर हो गए हैं। अब वो पूरे आइपीएल एक भी मैच नहीं खेल पाएंगे। मुंबई के खिलाफ हुए पहले मैच में केदार को हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी। टीम के कोच माइकल हसी ने इस बात की जानकारी दी कि वो चोटिल हो गए हैं।

ड्वेन ब्रावो 19वें ओवर में ही आउट हो गए थे। लेकिन 20वें ओवर में आए केदार जाधव जिन्होंने मात्र 2 बोलों में एक छक्का और एक चौका जडक़र चेन्नई को पहला मैच जीता दिया यानी कि केदार जाधव और ड्वेन ब्रावो का जीत में बराबर का हिस्सा है।


चेन्नई सुपर किंग्स के लिए केदार के नहीं होने से टीम को मुश्किल आ सकती है। जाधव को पहले मैच में हैमस्ट्रिंग में खिंचाव आ गया था। वो जब बैटिंग कर रहे थे तो चोटिल हालत में खेल रहे थे।आपकों जानकारी के लिए बतादें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने केदार जाधव को 7.8 करोड़ रुपये में खरीदा था। वो इस टीम के सबसे महंगे खिलाड़ी में से एक थे।

The post ipl पहले मैच जीतने के बाद धोनी को लगा बड़ा झटका! appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera