Entertainment

अल्लाह का रंग है भगवा-आजम खान

आजम खान ने भगवा रंग को अल्लाह का रंग करार दिया है. आजम मंगलवार को बाबा साहब आंबेडकर की प्रतिमा को भगवा रंग में रंगे जाने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि रंग तो अपने हाथ का है, जिस रंग में चाहो रंग दो और भगवा भी तो अल्लाह का रंग है.

वहीं, उन्नाव रेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर आजम खान ने सूबे की योगी सरकार तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को अदालतों के दरवाजे बन्द और जेलों के दरवाजे खोल देना चाहिए और अब दर्ज मुकदमों की वापसी भी करनी चाहिए, क्योंकि अब थाने, पुलिस और अदालतों की जरूरत ही क्या है?

पूर्व भाजपा सांसद चिन्मयानंद पर दर्ज बलात्कार के मुकदमों की वापिस लेने के सवाल पर आज़म ने कहा अगर 302, लूट, आगजनी और दंगा भड़काने के मुकदमे वापस हो सकते है, तो फिर इस पर कोई एतराज नहीं होना चाहिए और इंतज़ार करना चाहिए कि साक्षी साहब का मुकदमा कब वापस होगा.

बकौल आजम खान, भाजपा को सबको साथ लेकर चलना चाहिए, अपराधियों के वोट लें, उन्हें चुनाव लड़ाएं. आजम ने आगे कहा कि अकेले चिन्मयानंद जी का मुकदमा वापस करना साक्षी महराज जी के साथ बड़ी नाइंसाफ़ी होगी इसलिए साक्षी महराज जी समेत देश के सभी बलात्कारियों पर दर्ज मुकदमे वापस होने चाहिए. आजम बोले, साक्षी जी तो वैसे भी सांसद हैं, उनका तो संवैधानिक अधिकार बनता है कि उन पर कोई मुकदमा न चले, फिर चाहे एक नहीं अनेक बलात्कार के इल्ज़ाम दर्ज हों.

Source: Gorakhpur times e desk