योगी सरकार के बचाव में उतरे राज्यपाल रामनाईक, दिया ये बड़ा बयान

National
लखनऊ: रेप के आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को लेकर घिरी योगी सरकार के बचाव में उतरे राज्यपाल रामनाईक ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जो हुआ, वह अशोभनीय है, जो लोग कह रहे हैं कि सरकार ने कुछ नहीं किया। उन्हें अपनी आंख खोल के रखनी चाहिए।
गवर्नर राजधानी स्थित संत गाडगे सभागार में पं. दीनदायल उपाध्याय जी संदेश एकात्म मानव दर्शन ‘गाथा एक प्रचारक की ” नाटक कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने योगी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि उन्होंने इस मामले में सीएम से बात की है। जिस तरह सीएम पुलिस के जरिए काम कर रहे हैं, इससे प्रकरण का समाधान होगा। जो लोग गलत बात करते हैं, उनको भी समझ में आ जाएगा।
आपको बता दें कि पिछली सरकार में राज्यपाल रामनाईक ने कानून-व्यवस्था को लेकर सरकार की आलोचना की थी। पिछले दिनों भी एक कार्यक्रम में उन्होंने ला एंड आर्डर पर योगी सरकार को 75 अंक दिए थे। अब उन्होंने उन्नाव के रेप कांड पर सीएम के बचाव में बयान दिया है।
यह है नाटक का प्रारूप
यह नाटक पंडित दीनदयाल जी एक एकात्म मानव दर्शन पर आधारित है, नाटक की शुरआत बातचीत से होती है, जिसमें समाज और देश के निर्माण की बात होती है फिर दो प्रचारक आते है और नाटक को एक नया रूप देते है। देश की हर समस्या के समाधान की बात होती है कि एक नया भारत कैसे बनाया जाए। एकात्म मानव दर्शन को प्रथम बार नाटक की माध्यम से लोगो तक ले जाया जा रहा है।

The post योगी सरकार के बचाव में उतरे राज्यपाल रामनाईक, दिया ये बड़ा बयान appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack