Sports

विराट ही नही इन खिलाडियों के टैटू भी रहे फैशन मे जबरदस्त हिट

 स्पोर्ट्स डेस्क:आज का युवावर्ग अपनी बॉडी पर तरह के टैटूओ को बनवाने का शौक रखता है जिसे वह बॉडी के अलग-अलग पार्टस पर बनवाता है। फैशन ट्रेंड में टैटू बनवाने का शौक ना सिर्फ बॉलीवुड़ स्टार में देखा गया है बल्कि टैटू बनवाने के मामले में खिलाड़ी भी कुछ कम नही है। अगर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के टैटू स्टाइल की बात हो तो हर लड़का उनके जैसे टैटू बनवाने का शौक रखता है। विराट का ये टैटू क्रेज हर बॉयज को इंस्पायर करने वाला है ना सिर्फ विराट में टैटू का क्रेज देखा गया है बल्कि कई और भी खिलाड़ी है जिनके बॉडी पर स्टाइलिश टैटू देखें गए है।

तो चलिए जानते है उन खिलाड़ियों के बारें में….

टैटू गुदवाने की लिस्ट में सबसे पहले विराट का नाम आता है। विराट ने अपनी बॉडी पर 4 टैटू गुदवाएं हुए है।

भारतीय टीम के बेहतरीन बल्लेबाज शिखर धवन टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज है। और वो भी बेहतरीन टैटू बनवाने का शौक रखते है। शिखर धवन ने अपनी बॉडी पर चार टैटू बनवाए हुए है। इसमें उनके बायें कंधे पर बना टकार्प डिम’ टैटू है जो कि खुशी और अनंत ताकत का प्रतीक है। और दूसरा टैटू उनकी पीठ पर है ।

वेस्टइंडीज के खतरनाक खिलाड़ी क्रिस गेल ने भी अपने शरीर में कई टैटू गुदवाए है और अपने दोनों हाथों पर भी । क्रिसगेल हमेशा से टैटू के शौक रहे है।

दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटर लसिथ मलिंगा ने भी अपने दाहिने हाथ पर दो टैटू गुदवाए हुए है जिसे दिखाते हुए वह अक्सर देखें गए है।

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन,भी है जो अपने बॉडी पर कई टैटू को बनवाते हुए देखें है।

जानिए आईपीएल 11 सीजन की इस खूबसूरत एंकर के बारे मे जिसकी आवाज ही नही खूबसूरती भी है बेमिसाल

 

The post विराट ही नही इन खिलाडियों के टैटू भी रहे फैशन मे जबरदस्त हिट appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com