Viral

कई मीटर दूर तक घिसटती रही, चेन स्नैचर्स से महिला ने ऐसे लिया लोहा!– News18 हिंदी

महिला को घसीटते चेन स्नैचर्स

News18Hindi

Updated: February 12, 2018, 12:42 PM IST

चेन स्नैचर्स ने चेन्नई की सड़कों पर लोगों का चलना दुशवार कर दिया है. इस गैंग ने मार्केट जा रही एक महिला को अपना निशाना बनाया, महिला ने भी जमकर उनसे लोहा लिया. चेन स्नैचर ने महिला के गले की चेन छीननी चाही तो महिला ने चेन को कसकर पकड़ लिया. इस विरोध में महिला कई मीटर तक सड़क पर घिसटती चली गई और बेहोश हो गई. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके गले, हाथ और पैर में गंभीर चोट आई है.

पुलिस ने कुंड्राथुर में भी चेन स्नैचिंग का एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में एक दंपति सड़क पर जा रहे होते हैं, तभी पीछे से एक युवक आता है और महिला के गले की चेन को कसकर खींचता है. महिला ज़मीन पर गिर जाती है और उसे रोकने का प्रयास करती है पर वो चेन लेकर फरार हो जाता है.

घटना राघवेंद्र नगर के कम्बर स्ट्रीट पर शाम के वक्त हुई. दंपति सड़क पर कुछ देखने के लिए रुके ही थे कि तभी उनपर पीछे से हमला कर दिया गया. चेन खींचने वाले चोर ने इतनी तेज़ी से चेन खींचा कि महिला नीचे गिर गई. इसके बाद ये दंपति चोर के पीछे भागे पर वो फरार हो गए.

दरअसल चोर और उसका एक साथी, बाइक से इस दंपति का पीछा कर रहे थे, दोनों ने बाइक से बहुत देर तक दंपति पर नज़र रखी और मौका मिलते ही उनमें से एक ने दंपति को अपना निशाना बनाया और तेज रफ्तार बाइक से फरार हो गए.

IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Ajab Gajab News in Hindi यहां देखें.

!function(f,b,e,v,n,t,s){if(f.fbq)return;n=f.fbq=function(){n.callMethod?
n.callMethod.apply(n,arguments):n.queue.push(arguments)};if(!f._fbq)f._fbq=n;
n.push=n;n.loaded=!0;n.version=’2.0′;n.queue=[];t=b.createElement(e);t.async=!0;
t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e)[0];s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window,
document,’script’,’https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js’);
fbq(‘init’, ‘482038382136514’);
fbq(‘track’, ‘PageView’);

Source link

قالب وردپرس

Source: Gorakhpur times