पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद अब मिली यह ‘गुड न्यूज’

National

घरेलू हिंसा के एक मामले में कोलकाता पुलिस ने बुधवार को क्रिकेटर मोहम्मद शमी से पूछताछ की.यह पूछताछ पुलिस मुख्यालय लाल मार्केट में हुई. इससे पहले पुलिस की एक टीम ने शमी के भाई से पूछताछ की. पुलिस ने इस बारे में कुछ बताने से मना कर दिया. ध्यान रहे कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने शमी और उनके चार रिश्तेदारों के विरूद्ध घरेलू हिंसा  शमी के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है.

Image result for पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद अब मिली यह 'गुड न्यूज'

मोहम्मद शमी को कोलकाता पुलिस से उस वक्त ‘गुड न्यूज’ मिली जब अस्थायी राहत देते हुए उन्हें तीन घंटे की पूछताछ के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स से जुड़ने की अनुमति दे दी गई. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रवीण त्रिपाठी ने पत्रकारों से कहा, ‘हमें शमी के अपनी आईपीएल टीम से जुड़ने में कोई असहमति नहीं है, लेकिन अगर आवश्यकता पड़ी तो हम उन्हें दोबारा बुलाएंगे.

शमी अपनी आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ मैच खेलने सोमवार को यहां आए थे. मगर मंगलवार को टीम के बाकी सदस्यों के साथ वे हैदराबाद नहीं गए क्योंकि पुलिस ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था. शमी की टीम का अगला मैच 21 अप्रैल को है. शमी ने हालांकि खुद पर लगे तमाम आरोपों को निराधार करार दिया है. लेकिन पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है.

शमी ने मीडिया से बात नहीं की  उन्हें पुलिस मुख्यालय के ‘इन’ गेट से निकाला गया जबकि मीडियाकर्मी  कैमरामैन से ‘आउट’ गेट पर उनका इंतजार करने को बोला गया था.

The post पत्नी हसीन जहां के गंभीर आरोपों के बाद अब मिली यह ‘गुड न्यूज’ appeared first on Poorvanchal Media | Purvanchal News | UP News | Hindi Khabare |.

Source: Purvanchal media