Rahul Gandhi said, Why Rahul silence on Amit Shah’s son’s corruption

Uncategorized

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि आखिर मोदी ने शाह के बेटे के भ्रष्टाचार पर चुप्पी क्यों साध रखी है। उत्तर प्रदेश की अमेठी संसदीय सीट से सांसद राहुल ने राष्ट्रीय उड़ान अकादमी के बाहर बुधवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान यह बात कही।

उन्होंने हालांकि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के 21 अप्रैल को प्रस्तावित रायबरेली दौरे से जुड़े सवालों का जवाब नहीं दिया और कहा कि अमित शाह के बेटे के भ्रष्टाचार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी क्यों नहीं बोलते।

राहुल ने कहा, “देश में इस समय भ्रष्टाचार की बाढ़ आई हुई है। मोदी सरकार भ्रष्टाचार के मामलों से आंख मूंदे हुए है। नीरव मोदी जैसे भ्रष्टाचारी केंद्र की गिरफ्त से बाहर हैं।”

भाजपा अध्यक्ष शाह 21 अप्रैल को रायबरेली आ रहे हैं। ऐसी अटकलें हैं कि कांग्रेस के एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह, उनके भाई और कांग्रेस विधायक राकेश सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह कांग्रेस छोड़ कर भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

राहुल ने अपने तीन दिवसीय अमेठी दौरे के आखिरी दिन निगोही गांव में दलित के दरवाजे पर चौपाल लगाई। गांव वालों से उन्होंने विकास के बाबत पूछताछ की और इसके बाद उन्होंने सरकारी जूनियर हाईस्कूल में बच्चों से मुलाकात की।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

The post अमित शाह के बेटे के भ्रष्टाचार पर मोदी चुप क्यों : राहुल गांधी appeared first on समाचार नामा.

Source link

Source: Gorakhpur times