National

एटा में नहीं रुक रही दरिंदगी – एक और नाबालिग की रेप के बाद हत्या , तनाव

एटा: एटा जिले में दो दिन पूर्व शादी समारोह में आई 7 साल की कक्षा 3 की छात्रा  की रेप के बाद हत्या का मामला अभी शांत भी नही हुआ था कि आज अलीगंज थाना क्षेत्र के केल्ठा कस्बे में ठीक इसी तरह की घटना की पुनरावृत्ति हो गई।
अपने चाचा लोक पाल सिंह के लग्न समारोह में आई 9 साल की बालिका को दरिंदे जबरन समारोह से खींचकर उठा ले गए। नामजद आरोपी पिंटू ने बालिका के साथ दुष्कर्म कर सबूत नष्ट करने के लिये हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें …..उन्नाव रेप केस: CBI आरोपी विधायक से सभी आरोपियों का कराएगी आमना-सामना, होगी पूछताछ

मृतका के पिता ने बताया कि मृतका दो भाई और एक बहन है अब मेरे सिर्फ दो पुत्र ही रह गए मैं अपनी बेटी के हत्यारे के लिये फांसी की सजा चाहता हूं । आरोपी पिंटू 22 वर्ष विवाहित है उसके दो बच्चे भी हैं । वह ड्राइवरी करता है घटना के समय वह नशे में धुत था पुलिस ने आरोपी पिंटू व उसके भाई को उसके घर से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें …..शर्मनाक : रिश्ते के चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया रेप , आरोपी गिरफ्तार

गांव मे घटना को लेकर भारी तनाव व्याप्त हो गया है। मृतक लड़की और आरोपी दोनो यादव जाति के हैं। अलीगंज थाना में मृतक लड़की के परिजनों की तहरीर पर आई पी सी की धारा 302,376, और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है । कई थानों की फ़ोर्स मौके पर तैनात है। स्थिति तनावपूर्ण है।

The post एटा में नहीं रुक रही दरिंदगी – एक और नाबालिग की रेप के बाद हत्या , तनाव appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com