National

योगीराज में BJP झाँसी जिलाध्यक्ष और विधायक को जान का ख़तरा – उमा भारती

लखनऊ: केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री उमा भारती को योगी राज में अपने ही जिलाध्यक्ष और विधायक की जान को ख़तरा महसूस हो रहा है। पेयजल एवं स्‍वच्‍छता मंत्री उमा भारती ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ को पत्र लिखकर फरार अपराधी को पकड़ने की गुहार लगाई है। मंत्री उमा भारती का कहना है कि झांसी के मऊरानीपुर के कोतवाल सुनीत सिंह के वायरल आडियो टेप से मामले ने एक नया मोड़ ले लिया। दरोगा पर तो कार्यवाही हो गई लेकिन इस दौरान अपराधी लेखराज फरार हो गया। अब ऐसे में लेखराज की गिरफ्तारी की मांग कर रहे बीजेपी के झांसी जिलाध्यक्ष संजय दूबे और बबीना से विधायक राजीव सिंह दोनों की जान को खतरा पैदा हो गया है।

यह भी पढ़ें ……झांसी : इंस्पेक्टर सुनीत सिंह बर्खास्त, हिस्ट्रीशीटर के साथ बातचीत हुई थी वायरल

बीजेपी नेता और दरोगा का आडियो हुआ था वायरल

बीते दिनों सोशल मीडिया पर झांसी के मऊरानीपुर में तैनात कोतवाल सुनीत सिंह और बीजेपी नेता संजय दुबे की बातचीत का आडियो वायरल हुआ था। इसमें संजय दुबे इलाके के जघन्‍य अपराधी लेखराज पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे। ऐसा न होने पर वह झांसी के पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर दरोगा के खिलाफ धरने पर बैठने की बात कर रहे थे। इसके अलावा एक और आडियो क्लिप वायरल हुआ था, जिसमें कोतवाल सुनीत सिंह और अपराधी लेखराज की बातचीत हो रही थी। उसमें सुनीत सिंह अपराधी लेखराज को भाजपा के जिलाध्यक्ष संजय दूबे और बबीना से भाजपा विधायक राजीव सिंह को मैनेज करने की सलाह दे रहा था। साथ ही लेखराज एनकाउण्टर का सब से फिट केस बता रहा था।

यह भी पढ़ें ……SHO की हिस्ट्रीशीटर को सलाह ‘एनकाउंटर से बचना है, BJP नेताओं से करो डील’

डीजीपी के निर्देश पर दरोगा हुआ बर्खास्‍त

इस आडियो टेप के वायरल होने के बाद प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी‍ सिंह ने कोतवाल सुनीत सिंह के खिलाफ जांच कर कार्रवाई कराने को कहा था। जांच में दोषी पाए जाने के बाद डीआईजी झाँसी जवाहर ने सुनीत सिंह को बर्खास्त कर दिया था। अब केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने फरार अपराधी लेखराज पर कार्यवाही के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ को चिठ्ठी लिखकर दोबारा इस मामले को तूल दे दिया है।

The post योगीराज में BJP झाँसी जिलाध्यक्ष और विधायक को जान का ख़तरा – उमा भारती appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com