IPL 11, CSK vs RCB : चेन्नई ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

National

बेंगलुरू : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिह धोनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें सीजन के मैच में बुधवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। चेन्नई की टीम पांच मैचों में से अब तक चार मैच जीत चुकी है जबकि बेंगलोर की टीम को पांच मैचों में से तीन में हार का सामना करना पड़ा है।

ये भी देखें : Breaking News : लोकसभा चुनावों के कारण यूएई में हो सकता है IPL-2019

बेंगलोर ने इस मैच के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कप्तान विराट कोहली ने मनन वेहरा की जगह पवन नेगी को और क्रिस वोक्स की जगह कोलिन डी ग्रैंडहोमे को अंतिम एकादश में शामिल किया है।

चेन्नई ने भी अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं। कर्ण शर्मा और फाफ डु प्लेसिस की जगह इमरान ताहिर और हरभजन िंसंह को टीम में मौका दिया गया है।

ये भी देखें : आईपीएल-11: वाटसन के शतक से चेन्नई ने जीत से किया नए घर का स्वागत

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), क्विंटन डी काक (विकेटकीपर), पवन नेगी, अब्राहम डिविलियर्स, मंदीप सिंह, कोरी एंडरसन, वाशिंगटन सुंदर, कोलिन डी ग्रैंडहोमे, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल।

चेन्नई सुपर किंग्स : महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), शेन वाटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, इमरान ताहिर, सैम बिलिंग्स, ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जड़ेजा, दीपक चहर, हरभजन सिंह और शार्दुल ठाकुर।

The post IPL 11, CSK vs RCB : चेन्नई ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack