क्रिस गेल पर चढ़ा भगवा रंग,होंगे भाजपा में शामिल,फोटो हो रही खूब वायरल…..

Viral

आईपीएल के 11वें सीजन में बल्ले से धमाल मचा रहे किंग्स इलेवन पंजाब के धुरंधर क्रिस गेल सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए कुछ न कुछ नया शेयर करते ही रहते हैं। वेस्ट इंडीज के इस तूफानी बल्लेबाज ने अब गाढ़ा केसरिया रंग का कुर्ते पहने एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिस पर अलग-अलग कॉमेंट आ रहे हैं। गेल अपने स्टाइल, लुक और डांस के लिए चर्चा में बने रहते हैं।

इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुर्ता-पायजामा पहने एक तस्वीर शेयर की है। कुर्ता-पायजामा भारत का एक पारंपरिक परिधान है और गेल इसे पहनकर पूरे भारतीय लुक में नजर आ रहे हैं। आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी का यह लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

38 वर्षीय गेल के इस फोटो पर कई कॉमेंट किए गए हैं। एक यूजर ने तो उन्हें नया नाम ‘कृष्णा गोयल’ दे डाला तो दूसरे ने पंजाबी लुक के कारण ‘क्रिसजीत सिंह’ कह दिया। कुछ ने उनसे भारत में आधार कार्ड बनवाने की मांग भी कर दी।एक ने तो ये कह दिया की भाजपा में जाने की तयारी हो रही . इससे पहले गेल ने एक पंजाबी गाने पर डांस करते हुए एक विडियो भी शेयर किया था। वह सनी लियोनी के एक गाने पर भी झूमते नजर आए थे। क्रिस गेल आईपीएल के मौजूदा सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और वह अब तक एक शतक भी जड़ चुके हैं।

 

Source: Gorakhpur times