Viral

आजकल गांवों में गुजर रही हैं सीएम योगी की रातें….

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों गांवों का दौरा कर रहे हैं. यही नहीं उनके मंत्री और विधायक भी यही कर रहे हैं. सभी लोग अपनी रातें अंबेडकर ग्रामों में बिता रहे हैं और सरकार की योजनाओं को पिछड़े, अति पिछड़े तबके तक पहुंचाने की कवायद कर रहे हैं.

इसी मिशन पर निकले योगी आदित्यनाथ कल अमरोहा के एक दलित बहुल गांव हसनपुर में रात गुजारें और वहां के निवासियों की समस्याओं और चिंताओं के बारे में जानें. सीएम ने  वहां एक जनसभा को संबोधित किया और वहां से करीब 25 किमी दूर हसनपुर उप संभाग के गांव मेहंदीपुर में रात गुजारें.

गांव वालों का कहना है की इस से पहले सरकार के लोग गांव की सुध भी नहीं लेते थे. उन्होंने बताया कि गांव में शौचालय न होने के कारण महिलाओं और पुरुषों को खुले में शौच करने जंगल जाना पड़ रहा था. लेकिन अब मुख्यमंत्री के आने  के  पिछले दो दिन से गांव में खूब तेजी से काम हो रहा है.

सीएम योगी ने वहां जिले के विकास कार्य का निरीक्षण किया . मेहंदीपुर गांव में  भोजन किया और सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में ठहरे. वह दलित समुदायों की शिकायतों और समस्याओं को सुनें.इस बात को लेकर कॉलेज के प्रिंसिपल भी खुश हैं. 

Source: Gorakhpur times