चौपाल के बाद विश्राम कक्ष में एसी देख बिफरे मौर्या, अधिशासी अभियंता को किया निलंबित 

National
इलाहाबाद: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आजकल एक्शन में दिखाई दे रहे हैं और इसी के तहत चौपाल कार्यक्रम के बाद विश्राम कक्ष में एसी लगाये जाने पर उन्होंने नाराजगी जताई और एसी लगाने वाले अधिकारी तथा अधिशासी अभियंता को सस्पेंड कर दिया।
इलाहाबाद के कौड़िहार ब्लॉक के बिजलीपुर गांव में डिप्टी सीएम ने शनिवार 28 अप्रैल को  चौपाल लगाई थी जिसमें उन्होंने लोगों की शिकायतें सुनी । गांव वालों की शिकायत पर वो अधिकारियों पर पहले से ही गुस्सा थे लेकिन जब विश्राम कद्वा में उन्होंने एसी देखा तो उनका पारा 7वें आसमान पर पहुंच गया।
केशव प्रसाद मौर्य ने गांव में एक दलित परिवार रमेश पासी के यहां रात का खाना भी खाया ।  खाना खाने के बाद वो रात में विश्राम के लिए पूर्व माध्यमिक विद्यालय पहुंचे लेकिन स्कूल के कमरे में एसी देख उनका पारा चढ़ गया।  उन्होंने एसी लगाने पर अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई और एसी लगाने के जिम्मेदार बिजली विभाग के जेई और अधिशासी अभियंता को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जिलाधिकारी को दिया।

The post चौपाल के बाद विश्राम कक्ष में एसी देख बिफरे मौर्या, अधिशासी अभियंता को किया निलंबित  appeared first on Newstrack Hindi.

Source: Hindi Newstrack