Humer

ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी, तस्वीरें देखकर उड़ जायेंगे होश

रोचक डेस्क। अक्सर दादी या नानी शब्द सुनकर हमारे दिमाग में बूढ़ी स्त्री का चेहरा सामने आता है। आइये दोस्तों आज हम आपको दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी से मिलवाने जा रहे है। परन्तु इस महिला को देखकर कोई भी विश्वास नहीं कर पाता है कि यह महिला किसी की दादी है। बता दें कि इस महिला का नाम जीना स्टुअर्ट है और इस इसी साल इन्होंने मिस ऑस्ट्रेलिया कॉन्टेस्ट में भाग भी लिया है। जीना के 2 बेटे तथा 2 बेटियां हैं। इनमें से 2 की शादी भी हो चुकी है। पिछले वर्ष जीना स्टुअर्ट दादी भी बन चुकी हैं परन्तु कोई भी जीना को देखकर यह नहीं कह सकता है कि उनकी उम्र 48 साल है।

Image result for ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी

यह है जीना स्टुअर्ट की खूबसूरती का राज

जीना स्टुअर्ट ने बताया कि उनकी खूबसूरती प्राकृतिक है, उन्होंने आजतक किसी तरह की सर्जरी नहीं कराई है। जीना ने अपनी खूबसूरती का राज पानी को बताया। जीना का कहना है कि वह केवल अपने पीने के पानी का सही से ध्यान रखती हैं। जीना बताती हैं कि वह पानी की किसी ऐसी बोतल का इस्तेमाल नहीं करती हैं जिसमें केमिकल हो।

Image result for ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी

बता दें बिस्फिनॉल एक प्रकार का केमिकल होता है जो मानव शरीर को कई प्रकार से प्रभावित करता है। जीना बताती हैं कि वह केवल अलकलाइन पानी का ही सेवन करती हैं। अपनी त्वचा की देखभाल के लिए जीना ने बताया की वे केवल “ऑर्गेनिक नारियल का तेल” का इस्तेमाल करती हैं और उन्होंने आजतक किसी भी प्रकार के केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं किया है। इसके अलावा वे ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर का इस्तेमाल करती हैं।

Image result for ये है दुनिया की सबसे खूबसूरत दादी

जीना स्टुअर्ट की खूबसूरती से बहुत बड़ी संख्या में लोग प्रभावित है। बता दें कि इंस्टाग्राम पर जीना स्टुअर्ट के 66 हजार फैंस हैं। यहां पर जीना स्टुअर्ट अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के साथ साथ ब्यूटी तथा हेल्थ टिप्स भी देती हैं। बता दें कि जीना स्टुअर्ट को उनके फैंस ने इंस्टाग्राम पर, दुयिया की सबसे खूबसूरत दादी का दर्जा दिया है।

Source: Google

Source: Rochak khabare