आखिर कंगना कैसे लगती है इतनी खूबसूरत

Sports


ब्यूटी डेस्क:हर लड़की आज अपने आपको बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह दिखने की चाह रखती है। पर इन दिनों सुर्खियों में रहने वाली कंगना की खूबसूरती का हर कोई कायल बना हुआ है। बॉलीवुड की क्‍वीन कंगना ना सिर्फ बॉलीवुड मूवीज में बल्कि अपने खबूसरती के लिए भी काफी फेमस रही है। कंगना का जादू रितिक पर यो नही चला कंगना जितनी बेबाकी से सभी का मन जीत लेती हैं, उतनी ही दिखने में भी खूबसूरत हैं। क्या आप भी कंगना कि तरह दिखने की चाह तो आप जानिए कंगना के यें खास ब्यूटी सीक्रेट्स जिसे आप भी फॉलो कर अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकती है।

कंगना का मानना है कि फेस की खूबसूरती किसी क्रीम या लोशन को लगाने से नहीं आती बल्‍कि वह तो दिल में छिपी  हुई होती है। इसलिए अपने दिल को साफ साफ रखिएं।

कंगना डेली स्‍किन केयर रूटीन में नियमित रूप से क्लींज़िंग, टोनिंग व मॉइश्‍चराइज़िंग करती हैं। वे फेस साफ़ करने के लिए सोप फ्री क्लीज़र का यूज करती हैं। उनका मानना है कि साबुन त्‍वचा से नमी छीन लेता है। रात में वह आई क्रीम का यूज करती है।

अगर त्वचा सेंसटिव है तो सेंसटिव त्वचा पर वे फेशियल नहीं करातीं, लेकिन समय-समय पर क्लीन अप कराती रहती हैं। वे फेस पर शहद लगाने की सलाह देती हैं क्‍योंकि उसमें एंटी-बैक्टीरियल गुण होते हैं।

बालों को खूबसूरत बनाने के लिए कंगना अपने बालों पर प्राकृतिक प्रॉडक्ट्स का यूज करना पसंद करती हैं, जिसमें से फैब इंडिया का शैंपू उन्‍हें पसंद है। वे हफ़्ते में तीन बार बालों में तेल लगाकर स्टीम लेती हैं।

कंगना के मेकअप को लेकर बात करें तो कंगना मेकअप बॉक्‍स में MAC Studio Fix, ब्‍लशर और लिप बाम जरुर मिल जाएंगे। लिपस्‍टिक में उन्‍हें फ्रेश पिंग व पेल कलर्स काफी पसंद हैं। कंगना की त्‍वचा बिल्‍कुल बेदाग है इसलिए वे सिर्फ कंसीलर का ही यूज करती हैं।

काला नमक है स्वास्थ्य के लिए बेहद फायदेमंद !

गणेश चतुर्थी स्पेशल:- इस तरह बनाएं इस चतुर्थी अपने गणेश के लिये मोदक !

इस तरह आप बटन के इस्तेमाल से बना सकती है ब्यूटीफुल क्राफ्ट !

गणेश चतुर्थी पर इन डिफरेंट तरीकों से बनाए गणेश प्रतिमा !

The post आखिर कंगना कैसे लगती है इतनी खूबसूरत appeared first on Fashion NewsEra.

Source: Fashion newsera
Click link to read original post
आखिर कंगना कैसे लगती है इतनी खूबसूरत