कर्नाटक में अमित शाह का दावा,  130 सीट जीतेगी बीजेपी

National
बेंगलुरू : कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरूवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने 130 सीट जीतने का दावा करते हुए सीएम सिद्धारमैया पर तीखा हमला किया । शाह ने कहा कि कर्नाटक के चुनाव का सार्वजनिक प्रचार बंद हो गया है । बीजेपी के प्रचार के तरीके पर शाह ने बताया कि पार्टी कर्नाटक की जनता के पास जाने में सफल रही । 56 हजार बूथों में बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क का काम किया और 400 रैली-रोड शो किए गए हैं। 35 से ज्यादा प्रमुख नेताओं ने इस अभियान में अपना समय दिया।
उन्होंने चुनाव में 130 सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि येदुरप्पा अपना कार्यकाल पूरा करेंगे ।
उन्होंने कहा कि यहां पांच साल तक कांग्रेस की सिद्धारमैया सरकार चली  जो आजादी के बाद  कर्नाटक की सबसे विफल सरकार है। कर्नाटक में पांच साल में 35 सौ से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की ।
शाह ने कर्नाटक में कानून-व्यवस्था की स्थिति को बद से बदतर बताया और कहा कि मारपीट, रेप, चेन स्नेचिंग की घटनाएं बेंगलुरु में 153 प्रतिशत तक बढ़ गईं हैं। शाह ने तंज कसते हुए कहा कि कर्नाटक का विकास बेंगलुरु की ट्रैफिक की तरह थमा हुआ है। यही कारण है कि सिद्धारमैया को बादामी जाना पड़ा है।
बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि पीएम के प्रति लोगों ने प्यार दिखाया है। मोदी सरकार ने 3 लाख से ज्यादा रुपये का आवंटन, परियोजना दी हैं लेकिन इसके खिलाफ भी प्रचार किया जाता है। ये अहसान नहीं है । ये हमारी ड्यूटी है। 3 लाख करोड़ रुपये यहां की जनता का अधिकार है।  कांग्रेस ने केंद्र में रहते हुए सिर्फ 86 हजार करोड़ दिया था।
शाह ने हाल ही में हुईं कुछ विवादास्पद घटनाओं का भी जिक्र किया और कहा कि बीते तीन-चार दिनों में कांग्रेस में जो घटनाएं हुई हैं, वे चिंताजनक हैं। एक फ्लैट के अंदर फर्जी आईकार्ड, रजिस्ट्रेशन के फॉर्म मिले हैं जो बताता है कि कांग्रेस किसी भी तरीके से ये चुनाव जीतना चाहती है और आरोप बीजेपी पर थोपना चाहती है।

The post कर्नाटक में अमित शाह का दावा,  130 सीट जीतेगी बीजेपी appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack