गुस्से में आकर कुत्ते ने मालिक को गोली मारी

Humer

रोचक डेस्क। कभी-कभार ऐसी खबरें सुनने को मिलती है जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है हाल ही में एक ऐसी ही घटना अमेरिका में सामने आई है, यहां पर एक कुत्ते ने अपने मालिक को गोली मारने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार 51 वर्षीय रिचर्ड रेम्मे आयोवा स्थित घर में अपने पिटबुल लैबराडोर (क्रॉस ब्रीड) कुत्ते बेल्यू के साथ खेल रहे थे, उसी दौरान उन्हें गोली लगने का अहसास हुआ। उनके अनुसार वह अपने कुत्ते को गोदी में जंप लगाना सीखा रहे थे, इसी दौरान उनके कुत्ते का पैर लगकर पिस्तौल की सेफ्टी क्लिप खुल गई। उनकी बेल्ट में पिस्तौल लगी थी, कुत्ते ने जब गोदी में आने के लिए दोबारा छलांग लगाई तो उसके पैर में फंसकर पिस्तौल का ट्रिगर दब गया और गोली चल गई।

जब रिचर्ड रेम्मे को दर्द हुआ तो उन्होंने इमरजेंसी सर्विस 911 पर कॉल किया। उन्होंने एक्जीक्यूटिव को बताया कि उनके कुत्ते ने उन्हें गोली मार दी है, यह सुनकर इमरजेंसी सर्विस वालों ने भरोसा नहीं किया परन्तु जब रेम्मे ने दोहराया तो वह लोग उनके घर पहुंचे।

Image result for कुत्ते ने मालिक को गोली मारी

रिचर्ड रेम्मे के अनुसार गोली उनके पैर में लगी थी। घाव ज्यादा गंभीर नहीं था, इमरजेंसी सर्विस वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है, इस दौरान फोर्ट डॉज पुलिस विभाग के लोगों को भी बुलाया गया, हालांकि विशेषज्ञों का कहना है कि ट्रगिर सेफ्टी लगे होने के बाद भी कुत्ते से गोली चलने की घटना पर यकीन नहीं होता है।

Source: Google

Source: Rochak khabare