Entertainment

जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम, शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस….

कर्नाटक में बीजेपी की भारी जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं को नई दिल्ली के बीजेपी हेडक्वार्टर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शाम 4 बजे तक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. वहीं, इन चुनावों में बीजेपी की ओर से सीएम पद का चेहरा रहे बीएस येदियुरप्पा के भी 3 बजे तक दिल्ली पहुंचने के आसार हैं.

पीएम मोदी का किसी चुनावी जीत के बाद कार्यकर्ताओं के लिए ये दूसरा संबोधन होगा. इसके पहले उन्होंने त्रिपुरा में हुए विधानसभा चुनावों की जीत के बाद उन्होंने बीजेपी हेडक्वार्टर पर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था.

कर्नाटक की इस जीत के बाद बीजेपी के लिए लोकसभा चुनाव की राह और आसान होती हुई दिख रही है. बीजेपी अब 29 राज्यों में से 21 राज्यों में सत्ता में आ गई है.

कर्नाटक के इस जीत से पूरे कर्नाटक में बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच जश्न का माहौल है. राज्य में 12 मई को हुए चुनाव के लिए आज सुबह 38 केंद्रों पर मतगणना शुरू हुई थी.

यहां बीजेपी हेडक्वार्टर के अलावा कलबुर्गी, हुबली-धारवाड़, मेंगलुरू और शिमोगा समेत पूरे कर्नाटक में पार्टी कार्यालयों में एकत्र हुए पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों के बीच मिठाईयां बांटी गई.

जैसे-जैसे परिणाम आते गए बीजेपी कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ता गया. पार्टी कार्यकर्ता ‘भारत माता की जय’,‘नरेंद्र मोदी की जय’ और ‘भाजपा की जय’ जैसे नारे लगा रहे थे. दूसरी ओर बेंगलुरू में कांग्रेस मुख्यालय में सन्नाटा पसरा है.

The post जीत के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे पीएम, शाम 4 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस…. appeared first on Gorakhpur Times.

Source: Gorakhpur times e desk