National

हाथरस से आई दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास, CM आवास पर काटा हंगामा 

लखनऊ : हाथरस जिले के नगला पीपली गांव सिकंदरा की रहने वाली दो महिलाओं ने मुख्यमंत्री आवास के पास आत्मदाह करने की कोशिश की है। आत्मदाह में असफल होने पर महिलाओं ने सीएम आवास से निकल रहे सरकारी वाहन के सामने सड़क पर लेट कर हंगामा काटा। सीएम आवास के करीब हंगामा होता देख पुलिसकर्मियों के हाथ पांव फूल गए। हंगामा कर रही महिलाओं को पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में गौतमपल्ली थाने पहुंचाया। पुलिस अफसरों ने महिलाओं को कार्रवाई का भरोसा दिला कर वापस हाथरस भेज दिया है।

ये भी देखें : आवास बचाने की कवायद, सीएम से मिले मुलायम सिंह यादव

नगला पीपली गांव हाथरस निवासी किसान ओमवीर सिंह की बीवी मंजू देवी और राजाराम की बीवी कमला देवी बुधवार को सीएम आवास के पास पहुंची। दोनों महिलाओं के पास मिट्टी का तेल और माचिस भी थी। पहले दोनों ने आत्मदाह की कोशिश कीलेकिन मौके पर पुलिस कर्मियों के मौजूद होने से वह सफल न हो सकीं। इसके बाद दोनों महिलाएं वहीं सड़क पर लेट गई, और हंगामा करान शुरू कर दिया।इसके बाद पुलिस महिलाओं को गौतमपल्ली थाने ले गई। मंजू सिंह के पति ओमवीर सिंह का आरोप है, कि पूर्व प्रधान खखेर सिंह की दबंगई के चलते सम्बंधित अधिकारी दबाव में कार्रवाई नहीं कर रहे।

ये भी देखें : हाईकोर्ट के आदेश पर गिने गए पंचायत के वोट, पहुंचे BJP-MP, हुआ हंगामा

उन्होंने एसडीएम से लेकर मुख्यमंत्री तक कई शिकायतें की हैंलेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इंस्पेक्टर गौतमपल्ली के अनुसारनगला पीपली गांव के पूर्व प्रधान खखेर सिंह पर महिलाओं के घर के सामने रोड पर कब्जा करने का आरोप है। मदद की गुहार लिए महिलाएं मुख्यमंत्री से मिलने आई थीं। मुलाकात न हो सकी तो उन्होंने गाड़ी के सामने रोड पर लेटकर जान देने का प्रयास किया। पुलिस अफसरों ने कार्रवाई का भरोसा दिला कर सरकारी वाहन से महिलाओं व उन के पतियों हाथरस के लिए रवाना कर दिया।

The post हाथरस से आई दो महिलाओं ने किया आत्मदाह का प्रयास, CM आवास पर काटा हंगामा  appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack

Samvadata
Samvadata.com is the multi sources news platform.
http://Samvadata.com