कैराना और नूरपुर में निषाद पार्टी ने दिया सपा और रालोद को समर्थन

National

लखनऊ: गोरखपुर और फूलपुर लोक सभा उप चुनाव की तर्ज़ पर ही समाजवादी पार्टी छोटे छोटे दलों को साथ जोड़ कर लक्ष्य साधने की कोशिश में है। निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कैराना लोक सभा चुनाव उप चुनाव और नूरपुर विधान सभा उप चुनाव में समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल का समर्थन करने का एलान कर दिया है। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी की मौजूदगी में डॉ संजय ने यह एलान किया। वहीं राजेंद्र चौधरी ने वाराणसी में हुई दुर्घटना में मृत्तकों के परिजनों को 50 – 50 लाख का मुआवज़ा देने की मांग करते हुए कहा है कि इस हादसे की वजह से जनता में आक्रोश है।

यह भी पढ़ें …..राजनाथ बोले- कैराना लोकसभा उपचुनाव में फूलपुर-गोरखपुर का लेंगे बदला

वाराणसी हादसे में मारे गए राहगीरों को 50 – 50 लाख रूपए का मुआवज़ा दिए जाने की मांग करते हुए सपा नेता राजेंद्र चौधरी ने कहा कि अफसरों लापरवाही से इतनी बड़ी दुर्घटना हुई है। जिस में डेढ़ दर्जन लोगों की मौत हो गई है। उन्होंने मांग की इस पूरे हादसे की ईमानदारी से उच्चस्तरीय जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार में बैठे लोगों की लापरवाही और कमीशनखोरी ही वाराणसी की दुर्घटना की असली वजह है। राजेंद्र चौधरी ने कहा कि प्रदेश जनता बेहद आक्रोशित है। हर अन्याय हो रहा है। प्रेस की आज़ादी पर भी चोट की जा रही है, और किसी का भी लोकतांत्रिक अधिकार सुरक्षित नहीं है।

यह भी पढ़ें …..कैराना उप चुनाव : इन दो विधानसभा क्षेत्र में लगी है दिग्गजों की इज्जत दांव पर

राजेन्द्र चौधरी के साथ प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने एलान किया कि उस का दल कैराना लोकसभा उपचुनाव में राष्ट्रीय लोक दल उम्मीदवार तब्बस्सुम हसन को समर्थन देगा और नूरपुर विधान सभा सीट के उप चुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार नईमुल हसन को समर्थन देगा।

The post कैराना और नूरपुर में निषाद पार्टी ने दिया सपा और रालोद को समर्थन appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack