IPL 11: मुंबई ने पंजाब को 3 रनों से हराया

National

मुंबई: मुंबई इंडियंस ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को रोमांचक मुकाबले में तीन रनों से हरा दिया।

कैराना और नूरपुर में निषाद पार्टी ने दिया सपा और रालोद को समर्थन

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट के नुकसान पर 186 रन बनाए थे। पंजाब की टीम पूरे ओवर खेलने के बाद पांच विकेट खोकर 183 रन ही बना सकी।

पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने 60 गेंदों में 10 चौके और तीन छक्कों की मदद से 94 रन बनाए। एरॉन फिंच ने 35 गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से 46 रनों की पारी खेली।

पहली पारी खेलने उतरी मुंबई के लिए केरन पोलार्ड ने सबसे ज्यादा 50 रन बनाए जिसके लिए उन्होंने 23 गेंदों का सामना किया और पांच चौके तथा तीन छक्के लगाए।

उन्नाव कांड : CBI ने माखी के तत्कालीन एसएचओ और दरोगा को किया अरेस्ट

उनके अलावा क्रुणाल पांड्या ने 23 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 32 रनों की पारी खेली। इन दोनों ने चौथे विकेट के लिए 65 रनों की साझेदारी कर मुंबई को चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में मदद की।

पंजाब के लिए एंड्रयू टाई ने चार ओवरों में 16 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट लिए। अंकित राजपूत और मार्कस स्टोइनिस को एक-एक विकेट मिला।

The post IPL 11: मुंबई ने पंजाब को 3 रनों से हराया appeared first on NewsTrack.

Source: Hindi Newstrack